वैक्सीन बनाएगी नपुंसक: सपा एमएलसी का विवादित बयान, वीडियो हुआ वायरल

अखिलेश के बाद सपा एमएलसी ने वैक्सीन पर बड़ा विवादित बयान दे दिया है। सपा एमएलसी आशुतोष सिंहा को शक है कि वैक्सीन से लोगों को नपुंशक भी बनाया जा सकता है।

Update: 2021-01-02 16:51 GMT

कोरोना वैक्सीन के ड्राई रन की शुरुआत होने के बाद जहां एक ओर लोगों की उम्मीदें जगीं, तो वहीं वैक्सीन को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। पहले सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन को बीजेपी का बताते हुए टीकाकरण ना कराने का ऐलान किया था, तो वहीं अब उनके एमएलसी ने वैक्सीन पर बड़ा विवादित बयान दे दिया है। सपा एमएलसी आशुतोष सिंहा को शक है कि वैक्सीन से लोगों को नपुंशक भी बनाया जा सकता है।

अखिलेश ने वैक्सीन लगवाने से किया मना

दरअसल, समाजवादी पार्टी का कोरोना वैक्सीन को लेकर रुख सकरात्मक नही दिख रहा। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज वैक्सीन के मॉक ट्रायल के बीच एलान किया कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। इसलिए वे अभी टीका नहीं लगवाएंगे।

ये भी पढ़ेंः अखिलेश का वैक्सीन पर एलानः भड़के अनुराग ठाकुर बोले- बेहद दुर्भाग्यपूर्ण

बीजेपी के वैक्सीन वाले बयान पर अखिलेश की सफाई

हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए ट्वीट कर कहा कि उन्हें वैज्ञानिकों की दक्षता और योग्यता पर भरोसा है, पर भाजपा के राजनीतिक वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। कोरोना का हाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने संक्रमित लोगों के इलाज में घोर लापरवाही की है। सरकारी चिकित्सा व्यवस्था को अव्यवस्था के हवाले कर दिया है। वैक्सीन भी सभी को फ्री लगाने के लिए तैयार नहीं हैं। इन सब बातों का वह विरोध कर रहे हैं। इस वजह से भाजपा कि राजनीतिक वैक्सीन नहीं लगाएंगे।



सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा का वैक्सीन पर विवादित बयान

लेकिन इन सब के बीच अब सपा के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने भी वैक्सीन पर शक जताया। अपने एक बयान में उन्होंने कहा कि हो सकता है कि कोरोना की वैक्सीन में कुछ ऐसा हो जिससे आबादी कम हो जाएं या नपुंसक बनाने की कोशिश की जाए।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/sp-mlc-ashutosh-sinha-controversial-statement-on-corona-vaccine-make-people-impotent.mp4"][/video]

उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव ने वैक्सीन पर शंका जताई है तो कुछ भी हो सकता है। उनके बयान वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिससे सपा की किरकिरी भी हो रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News