Gonda News: तेज रफ्तार स्काॅर्पियो ने तीन को रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

Gonda News: गोंडा में टिन शेड के नीचे बैठे तीन लोगों को अनियंत्रित स्काॅर्पियो ने रौंद दिया। इस भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Update: 2023-04-06 09:37 GMT
Gonda Accident News (Photo: Social Media)

Gonda News: गोंडा में बुधवार को बाजार में सड़क किनारे टिन शेड के नीचे बैठे ग्राम चौकीदार समेत तीन लोगों को बुधवार दोपहर अनियंत्रित स्काॅर्पियो ने रौंद दिया। इस भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिस घायल युवक को उपचार के लिए अयोध्या के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद चालक स्कार्पियो समेत मौके से भाग गया।

स्काॅर्पियो ने तीन को रौंदा दो की मौत

पुलिस ने बताया कि श्यामलाल (65) गांव चौकीदार थे। बुधवार को श्यामलाल मसकनवां बाजार में चांदनी चौक-पायरखास मार्ग पर राम अवतार मौर्या निवासी सैजलपुर की किराने की दुकान के सामने टिनशेड के नीचे बैठे थे। इसी गांव निवासी नसीर अहमद (65) भी वहीं पर बैठे श्यामलाल से बातचीत कर रहे थे। तभी चांदनी चौक की तरफ से आ रही तेज स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर राम अवतार मौर्या, श्यामलाल व नसीर अहमद को रौंदती हुई टिनशेड से टकरा गई।

स्कॉर्पियो की तलाश में जुटी पुलिस

इस हादसे में श्यामलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नसीर अहमद को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डाॅक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तो वहीं किराना दुकानदार राम अवतार मौर्या को गंभीर हालत में अयोध्या के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छपिया इंस्पेक्टर सतानंद पांडेय ने बताया कि हादसे में ग्राम चौकीदार समेत दो लोगों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही हादसा करने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी का पता लगाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News