असम को अलग करने वाले को SSP ने दी चुनौती, जल्द करुंगा गिरफ्तार

जेएनयू को लेकर आए-दिन कोई न कोई मुद्दा बना ही रहता है। अब इसी को लेकर खबर आ रही है कि पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात करने वाले जेएनयू के पूर्व छात्र शरजील इमाम के खिलाफ असम पुलिस ने देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है।

Update: 2020-01-26 10:40 GMT

अलीगढ़: जेएनयू को लेकर आए-दिन कोई न कोई मुद्दा बना ही रहता है। अब इसी को लेकर खबर आ रही है कि पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात करने वाले जेएनयू के पूर्व छात्र शरजील इमाम के खिलाफ असम पुलिस ने देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस, दिल्ली और बिहार पुलिस के साथ मिलकर शरजील की गिरफ्तारी का साझा प्रयास करने में जुटी है। शरजील इमाम ने देश विरोधी बयान दिया जिसके बाद उसके पीछे गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं। इसकी जानकारी अलीगढ़ SSP ने दी।

ये भी पढ़ें:बूढी मां को घर में बंद करके बीबी संग घूमने गया बेटा, 10 दिन बाद खुला दरवाजा तो

SSP अलीगढ़ आकाश कुलहरि ने कहा, 'दो टीमों को शरजील इमाम (जेएनयू का पूर्व छात्र और दिल्ली के शाहीनबाग में ऐंटी सीएए प्रदर्शन का आयोजनकर्ता) की गिरफ्तारी के लिए भेजा गया है। हम दिल्ली और बिहार पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।'

'भारत के टुकड़े करने की साजिश'

आपको बता दें कि भड़काऊ विडियो में शरजील पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात कर रहा है। विडियो को ट्वीट करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शाहीन बाग के प्रदर्शन की नीयत पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर भारत के टुकड़े करने की साजिश चल रही है।

ये भी पढ़ें:गणतंत्र दिवस झंडारोहण: इटावा के सैफई में 158 फुट ऊंचा तिरंगा फहराया गया

अलीगढ़ में भी शरजील के खिलाफ केस

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो में जेएनयू के छात्र और शाहीन बाग प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने वाला शरजील देशविरोधी बयान देते हुए दिखाई दे रहा है। देश विरोधी बयान देने के आरोप में शरजील के खिलाफ यूपी के अलीगढ़ में केस दर्ज किया गया है। अलीगढ़ के SSP ने बताया कि शरजील ने 16 जनवरी को CAA के खिलाफ AMU में आयोजित प्रोटेस्ट में हिस्सा लेते हुए देशविरोधी बातें कही थीं।

Tags:    

Similar News