Independence Day: लखनऊ में तिरंगा यात्रा के दौरान हुई मारपीट व पत्थरबाजी, कमिश्नर के सख्त तेवर, कई हिरासत में

Independence Day 2022: राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगला बाज़ार इलाके में, आज़ादी के जश्न के बीच तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल मच गया। जिसमें दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ। पत्थरबाजी के चलते कई दुकानों और गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है।

Report :  Shashwat Mishra
Update: 2022-08-15 12:11 GMT

लखनऊ में तिरंगा यात्रा पर पथराव (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Independence Day 2022: राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगला बाज़ार इलाके में, आज़ादी के जश्न के बीच तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल मच गया। जिसमें दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ। पत्थरबाजी के चलते कई दुकानों और गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। जानकारी के मुताबिक, दोनों गुटों के लोगों का आपराधिक रिकॉर्ड है। जिसका संज्ञान पुलिस कमिश्नर एस. बी. शिरोड़कर ने ले लिया है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही जॉइंट पुलिस कमिश्नर कानून व्यवस्था पीयूष मोर्डिया आशियाना थाने पहुंचे, जहां उन्होंने मामले की पूरी जानकारी ली। 

पुलिस कमिश्नर के तेवर सख़्त

तिरंगा यात्रा में बवाल कर माहौल खराब करने वालों के खिलाफ पुलिस कमिश्नर ने सख्त रुख अपनाया है। कई युवक हिरासत में लिए गए। बता दें कि एक ही समुदाय के दो पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते ये मारपीट और पत्थरबाजी हुई है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस ने स्थितियों पर काबू पाकर शांत कराया है। वहीं, पुलिस बवाल करने वाले कई अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। उपद्रव करने वाला हिस्ट्रीशीटर है और कई थानों में उसके ऊपर संगीन मामले दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News