UP News: पुरे प्रदेश में बिलावल भुट्टो के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, 'पाकिस्तान माफी मांगो' के लग रहे नारे

UP News: पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में आज बीजेपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान माफी मांगो के नारे लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया है।

Report :  Imran Khan
Report :  Sushil Kumar
Report :  Brajesh Rathore
Report :  Pulkit Sharma
Report :  Shahnawaz
Update: 2022-12-17 11:30 GMT

बिजनौर: बिलावल भुट्टो के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, 'पाकिस्तान माफी मांगो' के लग रहे नारे

UP News: उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर (Bijnor News) में पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो (Pakistani Foreign Minister Bilawal Bhutto) द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में आज बीजेपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान माफी मांगो के नारे लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया है। इस धरना प्रदर्शन में बीजेपी के हजारों कार्यकर्ता नुमाइश ग्राउंड से पैदल मार्च करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और धरने पर बैठ गए।

साथ ही साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं व नेताओं का कहना है कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री द्वारा इस तरह की अशोभनीय टिप्पणी से भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के खिलाफ इनकी गंदी मानसिकता को प्रदर्शित करती है। इस तरह की अशोभनीय टिप्पणी आतंकवादी गतिविधियों में शामिल पाकिस्तान कि नेताओं द्वारा ही किया जा सकता है।

पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिया था बयान

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक विवादित बयान व अशोभनीय टिप्पणी करने का मामला संज्ञान में आया है। इस अशोभनीय टिप्पणी के बाद हिंदू संगठन सहित बीजेपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा है। बीजेपी के कार्यकर्ता व नेता सड़क पर उतर कर इस अशोभनीय टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हैं।

बीजेपी नेताओं ने नुमाइश ग्राउंड से पैदल मार्च निकाला

उधर जिले के बीजेपी नेताओं ने आज कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर नुमाइश ग्राउंड से पैदल मार्च निकाला। साथ ही साथ कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है। वही बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं की मांग है कि इस अशोभनीय टिप्पणी को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व अन्य गणमान्य द्वारा किए गए इस विवादित टिप्पणी को वापस लेते हुए माफी मांगी जाए। इस तरह की अशोभनीय टिप्पणी कभी भी भारत के नागरिक बर्दाश्त नहीं करेंगे। वही पाकिस्तान आतंकवादियों को जहां पनाह देता है। वही आतंकवादी घटनाओं में भी शामिल रहता है। ऐसे देश से भारत देश का नागरिक उम्मीद भी क्या कर सकता है।


Mahoba: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला जलाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ महोबा में गुस्सा का माहौल है। यही वजह है कि विधान परिषद सदस्य जीतेन्द्र सिंह सेंगर के नेतृत्व में इकट्ठा हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हाथों में पाकिस्तान मुर्दाबाद लिखी तख्तियों को दिखाते हुए प्रदर्शन किया और आल्हा चौक पर प्रदर्शन के बाद विदेश मंत्री का पुतला जलाकर अपना विरोध जताया है। यही नहीं सख्त लहजे में पाकिस्तान को चेतावनी भी दी गई कि वह अपनी हदों को पार ना करें नहीं तो लाहौर में आकर आर-पार का जवाब दिया जाएगा।

दरअसल आपको बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी की गई उसके बाद से पूरे देश सहित भाजपा कार्यकर्ताओं में भी खासा आक्रोश है। यही वजह है कि जगह-जगह भाजपा के कार्यकर्ता पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

महोबा के आल्हा चौक इलाके में बिलावल भुट्टो के पुतले को जूतों से मारकार जोरदार प्रदर्शन

महोबा के आल्हा चौक इलाके में विधान परिषद सदस्य जितेंद्र सिंह सेंगर के नेतृत्व में इकठ्ठा हुए कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए आल्हा चौक से तहसील चौराहे तक पैदल जाकर जाकर नारेबाजी भी की गई तो वही हाथों में तख्तियां लेकर "प्रधानमंत्री का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान" , "बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद मुर्दाबाद" और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। इसके बाद जूतों से बिलावल भुट्टो के पुतले को मारते हुए आक्रोश जताया गया यहीं नहीं पैरों से कुचल से पाकिस्तान के विदेश मंत्री के पुतले को कुचलकर विरोध जताया गया है।

पाकिस्तान अपनी हदों को भूल रहा है- जीतेन्द्र सिंह सेंगर

विधान परिषद सदस्य जीतेन्द्र सिंह सेंगर ने पकिस्तान के विदेश मंत्री के पुतले को आग लगा लगाकर एक चेतावनी देने का भी काम करते हुए कहा पाकिस्तान अपनी हदों को भूल रहा है। अमर्यादित और अपमानजनक टिप्पणी देश बर्दाश्त नहीं करेगा। नरेंद्र मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं और उनके लिए अपमान करना हम हिंदुस्तानियों को बर्दाश्त नहीं हैं। पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा की जरुआत पड़ी तो लाहौर में जाकर भी प्रदर्शन किया जायेगा।

रिपोर्ट- इमरान खान 


पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ भाजपाइयों और छात्रों ने प्रदर्शन कर पाक विदेश मंत्री के फूंके पुतले

Meerut News: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए बयान के खिलाफ भारतीय जनता के कार्यकर्ताओं ने मेरठ में शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया। मेरठ कलेक्ट्रेट पहुंचे भाजपाइयो ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो व पाकिस्तान की सरकार के खिलाफ पुतला दहन कर जमकर नारे बाजी की। भाजपा पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी व जिलाध्यक्ष विमल शर्मा ने एक ज्ञापन मेरठ जिलाधिकारी को दिया। भाजपा के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी ने बताया कि बिलावल भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी का आज समस्त भारत में निंदा और विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

उधर, मेरठ के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के छात्रों में भी पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्‌टो के बयान को लेकर गहरा आक्रोश है। गुस्साए विश्वविद्यालय के छात्रों ने विश्वविद्यालय गेट पर एकत्र होकर पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्‌टो के खिलाफ जमकर नारेबाजी के बीच भुट्टो का पुतला फूंका। प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे छात्र नेता विनीत चपराणा ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने जो बयान दिया है वो हमारी भावनाओं को आहत करता है।

पीएम और विदेश मंत्री पर गलत टिप्पणी बर्दाश्त के बाहर

छात्र नेता ने कहा कि विदेश पाक मंत्री बिलावल भुट्‌टो ने हमारे पीएम और विदेश मंत्री पर जिस तरह गलत टिप्पणी की है वो बर्दाश्त के बाहर है। छात्र नेता ने कहा कि पाकिस्तान आए दिन ऐसी हरकतें करके भारतीयों की भावनाओं को आहत करता है। अब तो उनके विदेश मंत्री भी ऐसे बयान दे रहे हैं।

बता दें कि न्यूयार्क में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने '9/11 के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को पनाह देने वाले देश' पर भारत की टिप्पणी के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी टिप्पणी की। बिलावल भुट्टो ने कहा कि मैं भारत को बताना चाहता हूं कि ओसामा बिन लादेन मर चुका है, लेकिन गुजरात का कसाई जिंदा है और वह भारत का प्रधानमंत्री है।

रिपोर्ट- सुशील कुमार ,मेरठ


Ballia News: बिलावल भुट्टो के पीएम मोदी पर अभद्र टिपण्णी किए जाने से नाराज लोगों ने बलिया में किया प्रदर्शन

पाकिस्तान के मंन्त्री बिलावल भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पड़ी किये जाने से नाराज होकर बलिया में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट से हजारों लोगों ने जुलूस निकालकर टीडी कालेज चौराहे पर बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका । इस दौरान लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे भी लगाए ।

पत्रकारों से बात करते हुए बांसडीह विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी की विधायक केतकी सिंह ने कहा कि ये सिर्फ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की भाषा नही है बल्कि ये पूरे पाकिस्तान की संकीर्ण मानसिकता का उदारहण है । उन्हने कहा कि पाकिस्तान यह भूल गया है कि 1971 में हमने पाकिस्तान का क्या हाल किया था । इसलिए पाकिस्तान अपने अवकात में रहे । एक ऐसे प्रधानमन्त्री पर टिप्पड़ी करना जो भारत ही नही आज पूरे विश्व का नेता है । उनके ऊपर टिप्पड़ी करना पाकिस्तान के किसी नेता या मंन्त्री में नही है ।

हमारी मांग है कि पाकिस्तान की सरकार ऐसे मंन्त्री को तुरंत बर्खास्त करे । केतकी सिंह ने पाकिस्तान पर हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान को यह नही भूलना चाहिए कि वो क्या था और हम क्या है । 1971 में हम अभी नए थे तो पाकिस्तान को हराकर पकिस्तान का विभाजन कर दिया था । अब अगर पाकिस्तान उलझने की कोशिश करेगा तो वहीं पर कुचल दिया जाएगा ।

करुणा सिंधु सिंह 


लखीमपुर खीरी में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के जले पुतले, पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से जनता में आक्रोश

Lakhimpur Kheri: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं सदर चौराहे पर बिलावल भुट्टो का पुतला फूंकते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं। प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी से भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी भी देखने को मिली। पुतले के साथ जुलूस निकाला गया। भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसके लिए लगातार संघर्ष किया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा भारतीय जनता जिला कार्यालय से जुलूस निकालकर लखीमपुर सदर कोतवाली के बड़े चौराहे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अगर कोई अभद्र टिप्पणी करता है, तो बर्दाश्त बिल्कुल भी नहीं किया जाएगा तो इसके खिलाफ हम लोग बराबर नारेबाजी कर विरोध विरोध प्रदर्शन करेंगे भारी तादाद में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी जुलूस में शामिल हुए बड़े चौराहे पर पुतला फूंक कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए जिसको लेकर प्रदर्शन भी किया।

आपको बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी ने अपने देवकली रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय से से होकर भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा जुलूस निकालकर पाकिस्तान के बिलावल भुट्टो का पुतला फूंकते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं प्रधानमंत्री पर की उनका पुतला फूंका और नारेबाजी कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

संयुक्त राष्ट्र संघ के मंच पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा दिये विवादित बयान पर यूपी में भी कड़ा विरोध हुआ। बिलावल भुट्टो के बयान को लेकर लखनऊ, कानपुर, हरदोई और गोरखपुर समेत अन्य जिलों में पुतला फूंका गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और बिलावल भुट्टो के नारे लगाते हुए पुतला फूंका। विवादित बयान पर लोगों का गुस्सा सड़को से लेकर सोशल मीडिया तक देखने के मिला। बीजेपी कार्यकर्ताओं के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। 


हरदोई में भी घंटो चला प्रदर्शन

हरदोई जिले में भाजपा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सिनेमा चौराहे पर पाकिस्तान में विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के विरुद्ध जमकर नारेबाजी कर पुतला फूंका। हरदोई भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रितेश दीक्षित ने कहा कि हम देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान की घोर निंदा करते है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री की आज देश के कोने-कोने में कड़ी निंदा हो रही है।


फिरोजाबाद में मंत्री विधायकों ने की नारेबाजी

पाकिस्तान हाय हाय... बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद... के नारों से फिरोजाबाद भी गूंज उठा। सुभाष तिराहे पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी का पुतला फूंका। उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री जसवंत सैनी, नगर विधायक रितेश गुप्ता, महापौर विनोद अग्रवाल समेत भारी संख्या में मौजूद भाजपाइयों ने विरोध प्रदर्शन किया।


मुरादाबाद में सैकड़ों की भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी किये जाने को लेकर बीजेपी नेताओं में आक्रोश दिखा। मुरादाबाद के अलग अलग क्षेत्रों में पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ भाजपाइयों का गुस्सा फूटा। जनपद भर से सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने प्रदर्शन किया। कलेक्ट्रेट परिसर घंटो बवाल चला।

Rewa: भाजपा, सतना के द्वारा पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया गया

भारतीय जनता पार्टी जिला सतना इकाई के द्वारा सेमरिया चौराहे में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के चलते भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा उपग्रह प्रदर्शन कर पाकिस्तान की सरकार एवं विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया गया पुटला दहन में सतना सांसद गणेश सिंह उपस्थित रहे साथ ही कार्यक्रम के संयोजक अध्यक्षता वरिष्ठ नेता लक्ष्मी यादव ने की कार्यक्रम का संयोजन भाजपा के जिला महामंत्री ऋषभ सिंह ने किया और पुतला दहन के पूर्व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अशोक गुप्ता विजय तिवारी एवं सतना विधानसभा क्षेत्र के तीनों मंडल अध्यक्ष संजय तीर्थवाणी शैलेंद्र शर्मा सैलू धर्मेंद्र सिंह तिवारी कार्यक्रम को संबोधित किए कार्यक्रम का कुशल संचालन भाजपा के जिला महामंत्री एवं रैगांव विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी प्रतिमा बागरी कार्यक्रम का उक्त पुतला दहन कार्यक्रम में प्रमुख रूप से आईटी सेल के जिला संयोजक अभिनव त्रिपाठी जी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष शोभा केसरी रामलाल गुप्ता जी उपेंद्र तिवारी संजीव मिश्रा देवेंद्र शुक्ला मनीष सिंह सचिन तिवारी नीरज सिंह खमरिया प्रिन्स गुप्ता जितेंद्र गुप्ता सुनील मिश्रा वीरेंद्र तिवारी नीरज शुक्ला अजय सिंह मिंटू करण सिंह सुनील शिवानी शहजाद खान प्रीति रैकवार रत्ना शर्मा कुसुम महतो शाहनाज बेगम सहित भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता ने विरोध प्रदर्शन कर पुतला दहन कार्यक्रम को सफल बनाया गया है।

Tags:    

Similar News