Agra News: घर में अचानक लगी भीषण आग, महिला की दर्दनाक मौत

Agra News: आगरा में घर के अंदर सो रही 61 वर्षीय महिला जिंदा ही आग में जल गई। महिला के घर से आग की तेज लपटें उठती देख पड़ोसियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-02-13 17:50 GMT

आगरा: घर में अचानक लगी भीषण आग, महिला की दर्दनाक मौत

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में घर के अंदर सो रही 61 वर्षीय महिला जिंदा ही आग में जल गई। महिला के घर से आग की तेज लपटें उठती देख पड़ोसियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। पुलिस और फायर टीम मौके पर पहुंची। फायर टीम ने जैसे-तैसे आग बुझाई।

आग की लपटें शांत होने के बाद पुलिस टीम घर अंदर पहुंची तो नजारा देखकर सन्न रह गई । घर के अंदर कमरे में मालकिन राजरानी की लाश जली हुई अवस्था मे बेड पर पड़ी हुई थी । राजरानी की लाश देखकर में कोहराम मच गया।

घर में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी

बताया जा रहा है कि मृतका राजरानी पति के साथ सिकंदरा थाना क्षेत्र के दुर्गेश पुरी में रह रही थी । राजरानी देवी अक्सर बीमार रहती थी । सुबह उनके पति कृष्ण कांत गौतम अपने फार्म हाउस पर सादाबाद चले गए थे । घर पर राजरानी अकेली थी । दोपहर के वक्त घर में आग लगी और परिवार की खुशियां जलकर खाक हो गई । फिलहाल माना जा रहा है कि घर में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है।

बाहर न निकल पाने की वजह से राजरानी की घर में जलकर मौत हो गई । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसीपी हरी पर्वत ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है । जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे । उसके आधार पर विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी । मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।


Tags:    

Similar News