Firozabad News: मैनपुरी में डिम्पल की जीत का जश्न, कार्यकर्ताओं में दिखा नया जोश

Firozabad News: डिम्पल यादव की ऐतिहासिक जीत पर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ शिकोहाबाद में जश्न मनाया और मिष्ठान वितरित किया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-12-09 11:48 GMT

Firozabad News (Newstrack)

Firozabad News: लोकसभा उप चुनाव में मैनपुरी की सीट पर समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ीं डिंपल यादव ने दो लाख 88 हजार मतों से जीत दर्ज कर रिकार्ड बना दिया है। उनकी इस ऐतिहासिक जीत पर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ शिकोहाबाद में जश्न मनाया और मिष्ठान वितरित किया। शुक्रवार सुबह तहसील तिराहा पर स्थित लोकमन साड़ी सेंटर पर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता एकत्रित हुए।

नगर से सपा विधायक डॉ. मुकेश यादव, अब्दुल वाहिद, प्रोफेसर अजब सिंह, अनिल यादव, टिंचू यादव, पवन यादव, सिब्बू यादव, नीरू यादव, हरिओम यादव, निश्चल यादव, आशु यादव आदि ने एकत्रित होकर मिष्ठान वितरित किया और अखिलेश यादव और डिंपल यादव के जिंदाबाद के नारे लगाये।

इस अवसर पर विधायक डॉ. मुकेश वर्मा ने कहा कि मैनपुरी की जीत समाजवादी पार्टी और कार्यकर्ताओं की जीत है। उन्होंने कहा कि मैनपुरी उप चुनाव में सभी वर्गों के लोगों ने डिंपल यादव को वोट देकर भाजपा के प्रत्याशी को नकार दिया।

जितनी ताकत भाजपा के नेताओं ने मैनपुरी सीट पर लगाई, इसके बाबजूद जनता ने डिंपल को अपना समर्थन दिया। उन्होंने मैनपुरी की जनता का आभार व्यक्त किया। सपा के शिकोहाबाद विधायक डॉ मुकेश वर्मा ने कहा मैनपुरी सीट पर जाति धर्म का नाता टूट गया सभी जातियों ने वोट दिया।

मैनपुरी में मतदाताओं को बांटने की भाजपा की नीति फेल हुई है। अब सपा कार्यकर्ताओं में नया जोश का संचार हुआ है अब भाजपा को केंद्र और राज्य से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे ।

Tags:    

Similar News