Sonbhadra News: हास्टल में रह रही नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप प्रताड़ना के चलते हुई घटना

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सजौर गांव स्थित साईं नर्सिंग कॉलेज के हास्टल में रह रही एक छात्रा के संदिग्ध मौत का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

Update: 2022-11-20 06:15 GMT

घटना के बारे में जानकारी देते परिजन (न्यूज नेटवर्क)

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सजौर गांव स्थित साईं नर्सिंग कॉलेज के हास्टल में रह रही एक छात्रा के संदिग्ध मौत का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। परिवार के लोगों का आरोप है कि हॉस्टल में रहने के दौरान प्रताड़ना के चलते उसकी हालत बिगड़ी। इसकी न तो समय पर सूचना दी गई, नही समय पर उपचार उपलब्ध कराया गया। परिणाम यह हुआ कि वाराणसी ले जाते समय उसकी मौत हो गई और प्रबंधन की तरफ से अभी इस मामले में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। 

परिवार के लोगों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों से जुड़े वायरल वीडियो पर गौर करें तो ममता 23 वर्ष पुत्री लोकनाथ निवासी जमुअल, थाना- जुगैल का दाखिला कुछ माह पूर्व सजौर स्थित साईं नर्सिंग कॉलेज में कराया गया था। पिता लोकनाथ और बड़े भाई अवधेश का आरोप है कि दाखिला के बाद वह कॉलेज परिसर स्थित हॉस्टल में रह रही थी। वहां उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। इसके चलते वह बाहर कमरा लेकर रहना चाहते थे लेकिन हॉस्टल वार्डन और प्रबंधन के लोगों ने इसकी इजाजत नहीं दी। गत 17 नवंबर की देर शाम कॉलेज की ही उसकी एक सहेली के जरिए सूचना मिली थी उसकी तबीयत काफी खराब है। 

इसकी जानकारी पाकर पहुंचे परिवार वाले निजी साधन से, कॉलेज प्रबंधन से ताल्लुक रखने वाले साईं हॉस्पिटल ले गए, जहां बुखार विगड़ने की बात कह कर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों का दावा है कि कुछ दिन पूर्व ही वह घर से आई थी तब बुखार जैसी कोई बात नहीं थी। मामले में मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने शव का पीएम करा कर उसे परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया। उधर, पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि मामला राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस के संज्ञान में है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा चुकी है। इसकी रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News