Sanghmitra Maurya : अपनी सांसद बेटी को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया बड़ा बयान, बोले - मुझे बेटी कहने में आती है शर्म

Sanghmitra Maurya : अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाये रहने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक और बड़ा बयान दे दिया है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-04-03 10:56 GMT

Sanghmitra Maurya : अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाये रहने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक और बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल, इस पर उन्होंने अपनी सांसद बेटी को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि संघमित्रा को मुझे अपनी बेटी कहने में शर्म आती है। उन्होंने कहा कि उसने अपने पिता के विपरीत आचरण किया है।

पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य भारतीय जनता पार्टी से बदायूं से सांसद हैं। इस बार भाजपा ने बदायूं से उनका टिकट काट दिया था। इसे लेकर संघमित्रा मौर्य का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रोते हुए नजर आईं थीं। इसे लेकर मीडिया से बातचीत में स्वामी प्रसाद ने कहा है कि मुझे उसके टिकट कटने का कोई दुख नहीं है, क्योंकि ये तो कटना ही था।

बचकानी हरकतें शोभा नहीं देती : स्वामी प्रसाद

स्वामी प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि संघमित्रा को मंच पर रोना नहीं चाहिए था, उसका यह कृत्य उसके पिता के चरित्र के विपरीत है। वह बदायूं से सांसद है कोई दूध पीती हुई छोटी बच्ची नहीं है, उसे अपने विवेके से काम करना चाहिए। इस तरह की ओछी और बचकानी हरकतें शोभा नहीं देती हैं। उन्होंने कहा कि मैने उसको पहले ही बोला था कि उसे अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लोगों का आरक्षण खत्म करने वालों के साथ नहीं खड़ा होना चाहिए।

राजा दशरथ की कहानी सुनकर हुईं थी भावुक

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंगलवार (02 अप्रैल) को बंदायू में चुनावी जनसभा थाी, हालांकि इससे पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य रोती हुई नजर आ रहीं थीं। इसके उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि वह रो नहीं नहीं रहीं थी, बल्कि भावुक हो गईं थी। उन्होंने बताया था वह योगी सरकार की मंत्री गुलाबो देवी के साथ एक कार्यक्रम में थीं, जहां उन्होंने राजा दशरथ की एक कहानी सुनाई थी, जिससे उनकी आंखें नम हो गईं थी।

बीजेपी ने दुर्विजय सिंह को दिया टिकट

बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने कहा कि वह अपने टिकट कटने से भारतीय जनता पार्टी व हाईकमान से नाराज नहीं है, अगर उनके अंदर नाराजगी होती तो वह पार्टी के कार्यक्रम में भी शामिल नहीं होतीं। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने बदायूं से मौजूदा सांसद संघमित्रा मौर्य का टिकट काटते हुए दुर्विजय सिंह शाक्य को चुनाव मैदान में उतारा है। वह भाजपा ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष का दायित्व भी संभाल रहे हैं। 

Tags:    

Similar News