पेट दर्द की जांच कराने किशोरी पहुंची डायग्नोस्टिक सेंटर, रिपोर्ट आई प्रेगनेंसी की, परिजनों ने काटा हंगामा

रायबरेली में निजी डायग्नोस्टिक सेंटर पर जांच कराने आई किशोरी को एक महीने की प्रेग्नेंट होने की रिपोर्ट दे दी गई।

Reporter :  Narendra Singh
Published By :  Monika
Update: 2021-05-18 06:58 GMT

रायबरेली: डिप्टी सीएम के प्रभार वाले जिले रायबरेली (Rae Bareli) में निजी डायग्नोस्टिक सेंटर (Diagnostic center)पर जांच कराने आई किशोरी को एक महीने की प्रेग्नेंट (Pregnant) होने की रिपोर्ट दे दी गई। दूसरे सेंटर पर जांच कराने पर रिपोर्ट नार्मल आई तो किशोरी के परिजनो ने प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट देने वाले डायग्नोस्टिक सेंटर पर जाकर जमकर हंगामा काटा और पुलिस में केस दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार डलमऊ के घुरवापुर की रहने वाली युवती को पेट में दर्द था। युवती अपनी बड़ी बहन के साथ शहर स्थित डॉक्टर डायग्नोस्टिक सेंटर एसके मिश्रा के पास इलाज के लिए आई। बड़ी बहन के मुताबिक उसकी छोटी बहन 6 सालों से पैनिक अटैक का शिकार है, कल उसे लेकर जब वो डॉक्टर के पास आई तो उन्होंने अल्ट्रासाउंड कराने के लिए बोला। अनुपमा बताती है कि वो अपनी छोटी बहन को लेकर शहर के श्री डायग्नोस्टिक सेंटर (Shree Diagnostic Center) पर आई, यहां जांच कर जो रिपोर्ट दी गई उसे देखकर दोनो बहने दंग रह गई। खैर बड़ी बहन रिपोर्ट दिखाने डॉक्टर एसके मिश्रा के पास आई। डॉक्टर ने रिपोर्ट देखकर एक बार पुनः अल्ट्रासाउंड जांच के लिए एबीसी डायग्नोस्टिक सेंटर भेजा यहां जांच के बाद रिपोर्ट नार्मल आई।

डायग्नोस्टिक के संचालक ने दरोगा से की बदसलूकी

बस फिर क्या था प्रेगनेंट रिपोर्ट देने वाले श्री डायग्नोस्टिक पर पहुंचकर दोनो बहनों ने जमकर हंगामा काटा। यही नहीं उन्होंने पुलिस में एफआईआर के लिए तहरीर भी दिया है। आपको बता दें, कि डायग्नोस्टिक संचालक ने मौके पर पहुंचे दरोगा से भी बदसलूकी की, वर्दी में आए दरोगा को कहा की तुम्हें सस्पेंड करा दूंगा और तुम्हारी वर्दी उतरवा दूंगा। इस मामले में पुलिस ने केस दर्जकर जांच शुरू कर दिया है।

Tags:    

Similar News