जालौन में कहर बरपाता कोरोना, मार्केटिंग इंस्पेक्टर की मौत के 16 घंटे बाद पत्नी की हुई मौत

प्रतिमा भी कुछ दिनों पूर्व कोरोना पॉजिटिव हो गयीं थीं जिनका उपचार मेव हॉस्पिटल लखनऊ में चल रहा था।

Reporter :  Afsar Haq
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-05-07 01:16 GMT

मृतक दंपत्ति 

जालौन: कोरोना संक्रमण अच्छे भले घरों को श्मशान बनाने पर आमादा है। कोरोना (Coronavirus) के क्रूर पंजों ने कोंच क्षेत्र के ग्राम चांदनी निवासी मार्केटिंग इंस्पेक्टर (Marketing inspector) की मौत के लगभग सोल घंटे बाद ही उनकी पत्नी को भी छीन लिया। मृतक दंपत्ति शिक्षक संघ के कोंच ब्लॉक अध्यक्ष के भाई-भाभी थे। दोनों के एक साथ निधन की खबर ने इलाके के लोगों को हिला कर रख दिया है, सर्वत्र शोक की लहर व्याप्त हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम चांदनी निवासी भानुप्रताप सिंह निरंजन के बड़े बेटे एवं प्राथमिक शिक्षक संघ के कोंच ब्लॉक अध्यक्ष शैलेन्द्र निरंजन बबले के बड़े भाई कृष्णकुमार (48) जनपद बाराबंकी में मार्केटिंग इंस्पेक्टर (Marketing inspector) के पद पर तैनात थे। चार दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उन्हें चिरक हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के बाद रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी, लेकिन पुनः पॉजिटिव होने के चलते मंगलवार की शाम करीब 5 बजे कृष्णकुमार का दुःखद निधन हो गया। इस दुःखद घटना के चलते मृतक का एक मात्र बेटा व अन्य सभी परिजन अभी सदमे में ही थे कि कृष्णकुमार की पत्नी प्रतिमा (44) की भी बुधवार की सुबह करीब 9 बजे मौत हो जाने की खबर आ गई। इस हृदय विदारक सूचना से समूचे कोंच क्षेत्र में शोक व्याप्त हो गया।

बताया जा रहा है कि प्रतिमा भी कुछ दिनों पूर्व कोरोना पॉजिटिव हो गयीं थीं जिनका उपचार मेव हॉस्पिटल लखनऊ में चल रहा था और रिपोर्ट नेगेटिव भी आ गई थी, लेकिन पति की तरह ही वह पुनः पॉजिटिव हो गयीं थीं।

Tags:    

Similar News