The Kashmir Files: 'द कश्मीर फाइल्स' की कास्ट लखनऊ में, टैक्स फ्री करने पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने योगी से मिलकर बोला थैंक्स

The Kashmir Files: फ़िल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की कास्ट नवाबों के शहर लखनऊ में थी। जहां पहुंचकर फ़िल्म के निर्देशक ने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-20 12:53 GMT

योगी से मिलने पहुंची The Kashmir Files की कास्ट। 

The Kashmir Files: रविवार को बहुचर्चित फ़िल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की कास्ट नवाबों के शहर लखनऊ में थी। जहां पहुंचकर फ़िल्म के निर्देशक ने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल (Governor Anandi Ben Patel) और कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मिलकर, 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को यूपी में टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद बोला।


'हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के विकास पर चर्चा'

मुख्यमंत्री आवास (chief minister residence) से बाहर निकलकर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Director Vivek Agnihotri) ने मीडिया से कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का कैसे विकास किया जाए, इस पर उनकी और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की बातचीत हुई।


देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News