40 रुपए के लिए हुई थी फौजी की हत्या, आरोपी ने पुलिस को सुनाई पूरी दास्तां

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्यारोपी सोमपाल ने फौजी हरीश चंद की लकड़ी के गुटके से पीट पीटकर हत्या कर दी थी और शव को खाली पड़ी बस में छोड़कर फरार हो गया था।

Update:2018-12-05 17:01 IST

बरेली: यूपी के बरेली में एक नशेड़ी ने फौजी की हत्या सिर्फ 40 रुपए लूटने के लिए की थी। इस बात का खुलासा खुद हत्यारे ने पुलिस के सामने किया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्यारोपी सोमपाल ने फौजी हरीश चंद की लकड़ी के गुटके से पीट पीटकर हत्या कर दी थी और शव को खाली पड़ी बस में छोड़कर फरार हो गया था।

पुलिस ने सोमपाल को बरेली के पीलीभीत रोड पर स्थित बजरंग ढाबे से गिरफ्तार किया गया है साथ ही सोमपाल की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया लकड़ी का टुकड़ा भी बरामद किया है। सोमपाल ने बताया कि उसने नशे की हालत में फौजी की हत्या की और 40 रुपए भी निकाल लिए थे।

ये भी पढ़ें...बरेली की रबर फैक्ट्री की जमीन नहीं बिकेगी, जल्द सरकार को मालिक होने का अधिकार

ये था पूरा मामला

3 दिसम्बर को थाना बारादरी के सैटलाइट बस स्टैंड के पास उस समय हड़कंप मच गया था जब खाली खड़ी बस से एक फौजी का शव बरामद हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया था । युवक का शव बस के अंदर अर्धनंगन हालात में पड़ा मिला था।

शव को देखकर यह आशंका व्यक्त की जा रही थी कि फौजी के साथ पहले कुकर्म किया गया बाद में उसकी हत्या कर दी गई। फौजी की पहचान हरीश चंद्र खटीमा निवासी के रूप हुई है।पुलिस को सूचना मिली थी कि पीलीभीत रोड पर खड़ी बस में युवक का शव पड़ा है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और अपनी जांच शुरू की थी।

ये भी पढ़ें...बरेली: अस्पताल के कर्मचारी बने हैवान, किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह के अनुसार उत्तराखंड के खटीमा निवासी की हत्या के संबंध सोमपाल को गिरफ्तार किया गया है। सोमपाल ने हत्या करने की बात कबूल की है। हत्या में प्रयोग हुआ लकड़ी का एक टुकड़ा भी बरामद किया गया है। हरीश का शव 3 दिसम्बर को पीलीभीत रोड से खड़ी खाली बस से खून से लथपथ अवस्था मे मिला था।

ये भी पढ़ें...प्रधानमंत्री की सौभाग्य योजना से रोशन हो रहे बरेली के सैकड़ों गांव

Tags:    

Similar News