थाने के सामने सिक्योरिटी गार्ड की गला रेत कर हत्या, पुलिस को भनक तक नहीं

बाराबंकी में बीती रात पुलिस थाने के सामने ही अज्ञात बदमाशों ने जघन्य अपराध करते हुए एक व्यक्ति का गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी । सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँच कर अपनी जाँच शुरू कर दी और जल्द ही घटना के अनावरण का आश्वासन दिया ।

Update: 2020-02-19 08:43 GMT

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अपराधियों पर नकेल कस कर उन्हें अपराध छोड़ने की नसीहत दे रहे हैं मगर कुछ ऐसे अपराधी है जो उनकी बातों और चेतावनी को अनसुना कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है । बाराबंकी में बीती रात पुलिस थाने के सामने ही अज्ञात बदमाशों ने जघन्य अपराध करते हुए एक व्यक्ति का गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी । सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँच कर अपनी जाँच शुरू कर दी और जल्द ही घटना के अनावरण का आश्वासन दिया ।

सिक्योरिटी गार्ड की अज्ञात बदमाशों द्वारा गला रेत कर हत्या कर दी गयी

मामला बाराबंकी जनपद के मसौली पुलिस थाने के सामने स्थित कपूर वेयर हाउस की है। यहाँ बीती रात सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात एक व्यक्ति कन्हैयालाल की कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा गला रेत कर हत्या कर दी गयी । हत्या की वजह इस गोदाम में रखे मेन्था आयल की चोरी की आशंका जताई जा रही है । इस घटना से यह साफ स्पष्ट हो जाता है कि बदमाशों के हौसले इतने बुलन्द थे कि उनके मन में पुलिस का जरा भी खौफ नही था ।

खेत में पड़ा हुआ था शव

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुँचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाने के सामने स्थित मेन्था के गोदाम में दिन के समय काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने सूचना दी कि रात के समय काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड का शव बाहर खेत में पड़ा हुआ है । स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले में जुट गयी है।

ये भी पढ़ें:जियो दादा: 93 की उम्र में पास किया MA, बच्चों को लेनी चाहिए इनसे सीख

Tags:    

Similar News