वैन ड्राईवर की जल्दबाजी ने दांव पर लगाई स्कूली बच्चों की जिंदगी

लखनऊ के गोमतीनगर स्थित समता मूलक चौराहे पर बच्‍चों को लेकर जा रही स्‍कूली वैन की टक्‍कर बस से हो गई। इस हादसे में ड्राइवर और तीन स्कूली बच्‍चे बुरी तरह जख्‍मी हो गए।

Update: 2019-07-15 05:34 GMT
school van

लखनऊ : लखनऊ के गोमतीनगर स्थित समता मूलक चौराहे पर बच्‍चों को लेकर जा रही स्‍कूली वैन की टक्‍कर बस से हो गई। इस हादसे में ड्राइवर और तीन स्कूली बच्‍चे बुरी तरह जख्‍मी हो गए। घटना सोमवार सुबह की है जब गोमती नगर स्थित महाराजा अग्रसेन स्कूल के बच्चे प्राइवेट वैन से स्‍कूल जा रहे थे। हादसा वैन चालक की जल्‍दबाजी के चलते हुआ।

यह भी देखें... यूपी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, ये हैं कुछ खास पॉइंट्स

विराट खंड निवासी वैन चालक शाहरुख पुत्र रईस लेखराज से च‍ड़ियाघर की तरफ बच्‍चों को लेने जा रहा था। इस दौरान वैन में चार बच्‍चे सवार थे। वैन चालक शाहरुख ने एक मिनट बचाने के चक्‍कर में वैन को उल्‍टी दिशा में मोड़ दिया।

रांग साइड जाने के कारण दूसरी तरफ से आ रही बस की वैन से सीधी टक्‍कर हो गई। इसमें ड्राइवर और तीन बच्‍चों को गंभीर चोट आई है। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल बच्‍चों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल बच्चों में सहाना, शिवानी और अनुराग यादव हैं। इसमें शिवानी और अनुराग भाई बहन हैं। सहाना 11वीं की और शिवानी पांचवी कक्षा की छात्रा हैं। वैन में कुल 4 बच्चे सवार थे। वैन चालक को कुल 10 बच्‍चों को लेकर जाना था। वैन चालक शाहरुख के नाक पर चोट आई है।

यह भी देखें... NDMC: 31 स्कूलों का नाम ‘नगर पालिका स्कूल’ से बदलकर होगा ‘अटल आदर्श विद्यालय’

स्कूल प्रशासन प्रति बच्चे का दो हजार रुपये वैन का चार्ज लेते हैं। स्कूल वैन इंदिरानगर निवासी सुशील यादव की है। यह वैन शाहरुख पिछले डेढ़ साल से चला रहा है।

सिविल हॉस्पिटल में घायल बच्चों को देखने पहुँचे डीएम

Tags:    

Similar News