Auraiya News: सोता रहा परिवार, चोर चुरा ले गए लाखों रुपए का सामान

Auraiya News: औरैया से एक बड़ी घटना सामने आई है जहां एक परिवार के घर तब चोरी हो जाती है जव वे सो रहे होते हैं।

Written By :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-16 15:12 IST

pic: newstrack news 

Auraiya News: औरैया में चोरों के द्वारा एक घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। जहां पर चोरों ने घर के अंदर दाखिल होते हुए घर में रखा लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया और फरार हो गए। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया।

छत के जाल के सहारे घर में दाखिल हुए चोर

औरैया जिले में परिवार के लोगों के होश उसे समय उड़ गए जब उन्होंने अपने घर का सामान बिखरा देखा। अलमारी खोल कर देगी तो सोने चांदी के आभूषण मौजूद नहीं थे। परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी। बताते चलें कि मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंचौसी का है। यहां रहने वाले रामस्वरूप दिवाकर रविवार को अपने परिवार के साथ गहरी नींद में सो रहे थे। तभी चोर छत पर लगे जाल के सहारे नीचे उतरे। जहां पर उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

परिवार ने पुलिस की शिकायत

चोरों के द्वारा घर में चोरी किए जाने के मामले में पीड़ित रामस्वरूप दिवाकर के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके घर के अंदर रखें सामान को चोरी कर लिया। जिसमें ₹10000 नगद, दो सोने की अंगूठियां, एक सोने की चेन, दो मंगलसूत्र और अन्य सामान को चोरी कर लिया है। वहीं पुलिस मकान के अंदर दाखिल हुई जहां पर पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू किया। यहां पुलिस के द्वारा स्थानीय लोगों से अपील की गई है कि अगर आपको शक होता है की चोरी किसके द्वारा की गई हो तो आप उसके बारे में जानकारी दे सकते हैं आपकी जानकारी गुप्त रखी जाएगी। वही इस मामले में थाना अध्यक्ष के द्वारा बताया गया है की चोरी का मामला आया था जिसको हमारे पुलिस गंभीरता के साथ ले रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News