UP के बैंक चोर: तोड़े ताले और मचाया तहलका, बेचारों के नहीं लगा कुछ हाथ

शहर के रोडवेज बस स्टैंड के समीप मंगलवार की रात करीब 11 बजे एक चोर ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ताले तोड़ दिए और अंदर घुस गया यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें चोर आसानी से बैंक के अंदर घूम रहा है

Update: 2020-09-02 07:50 GMT
औरैया में चोरों ने तोड़ा बैंक का ताला (social media)

औरैया: शहर के रोडवेज बस स्टैंड के समीप मंगलवार की रात करीब 11 बजे एक चोर ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ताले तोड़ दिए और अंदर घुस गया यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें चोर आसानी से बैंक के अंदर घूम रहा है और बेफिक्र होकर स्ट्रांग रूम के ताले को खोलने का प्रयास करता हुआ दिखाई दे रहा है जब काफी समय तक उसे सफलता न मिली तो उसने बैंक के कागजात यहां वहां बिखेर दिए और वापस चला गया सुबह होने पर जब बैंक कर्मचारी रोज की भांति पहुंचे तो ताले टूटे देख जानकारी पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:यूपी: लखनऊ में सरकार के खिलाफ जातिगत फोन कॉल सर्वे, FIR दर्ज

औरैया में चोरों ने तोड़ा बैंक का ताला (social media)

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में मंगलवार की देर रात लगभग 11 बजे चोर घुस गया

शहर के बीचों-बीच यमुना रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में मंगलवार की देर रात लगभग 11 बजे एक चोर मुख्य चैनल को चाड़कर अंदर घुस गया। इस दौरान चोर की सारी हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गईं। चोर ने सबसे पहले गेट के पास रखी अलमारी को खोलकर उसमें रुपयों को खोजा लेकिन फाइलों के अलावा कुछ भी नहीं मिला। इसके बाद अंदर लकड़ी की अलमारी को खोलकर चाबियां खोजी। जिसके चलते अलमारी में रखी जरूरी फाइलें बाहर फर्श पर निकाल कर फेंक दी।

चोर ने स्ट्रांग रुम पर लगे सीसीटीवी कैमरे को कपड़े से ढंक दिया

चोर ने इस बीच कर्मचारियों की मेज की दराज को भी खंगाला लेकिन कुछ भी नहीं मिला। इस पर वह स्ट्रांग रुम के बाहर लगा दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचा। जहां उसने पास में मौजूद चाबी से स्ट्रांग रुम का ताला खोलने का प्रयास किया। यही नहीं वहां रखे पेचकस से स्ट्रांग रुम के ताले के ऊपर लगे लोहे के छल्ले को तोड़ दिया। इस दौरान चोर ने स्ट्रांग रुम पर लगे सीसीटीवी कैमरे को कपड़े से ढांक कर ताला खोलने व तोडऩे का प्रयास किया लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका।

सहायक शाखा प्रबंधक पंकज कुमार ने बताया

इस संबंध में सहायक शाखा प्रबंधक पंकज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह सफाई कर्मचारी आजाद सुबह 9.15 बजे बैंक पहुंचा। जहां मैन गेट का ताला खोलकर जब वह अंदर पहुंचा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। स्ट्रांग रुम के बाहर का गेट खुला हुआ दिखा। उधर बैंक में चोर घुसने की सूचना पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही अधिकारी बैंक पहुंचे। तथा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है।

औरैया में चोरों ने तोड़ा बैंक का ताला (social media)

ये भी पढ़ें:USISPF के तीसरे वार्षिक नेतृत्व शिखर सम्मेलन में कल PM मोदी देंगे संबोधन

जीएन शुक्ला लीड बैंक मैनेजर ने इसपर कहा

बैंक में गार्ड शाम 6 बजे तक ही ड्यूटी पर रहता है। रात में बैंकों की सुरक्षा पुलिस प्रशासन के हवाले रहती है। गनीमत यह है कि चोर स्ट्रांग रुम का ताला नहीं तोड़ सका। लेकिन उसका वहां तक पहुंचना बड़ी बात है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News