बहराइच में करंट की चपेट में आकर दो मजदूरों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

रामगांव इलाके के गोड़वा ग्राम में एक मकान की छत पर जाल बांधते वक्त तीन मजदूर करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए।

Reporter :  Anurag Pathak
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-10 12:29 GMT

बहराइचः रामगांव इलाके के गोड़वा ग्राम में एक मकान की छत पर जाल बांधते वक्त तीन मजदूर करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। मजदूरों की चीख पुकार सुनकर मकान मालिक व आस पास के ग्रामीणों ने मजदूरों को बिजली के तार से छुड़ाकर सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। लेकिन ज्यादा झुलस जाने की वजह से दो मजदूरों की रास्ते मे ही मौत हो गई।  जबकि वहीं एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है। ग्रामीणों व मृतक के परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बता दें कि रामगांव थाना क्षेत्र के गोड़वा ग्राम निवासी दीपक के यहां मरम्मत का कार्य चल रहा है। मोग्रिहा ग्राम के रहने वाले परशुराम, लाडली व पांचू खान नाम के मजूदर आज सुबह दीपक के छत पर जाल बांध रहे थे। इसी दौरान सरिया को सीधे करते समय वो छत के ऊपर से गुजरे बिजली के नंगे तार में छू गयी और उसमें करंट फैल गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते तीनो मजूदर करंट की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गए। मकान मालिक ने पुलिस को सूचना देने के बाद घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया।  लेकिन  बुरी तरह से झुलसे दो मजदूरों की रास्ते मे ही मौत हो गयी। जबकि तीसरे मजदूर की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका  इलाज अभी जारी है। 

क्या कहा थाना प्रभारी  ने 

आपको बताते चले कि रामगांव थाना प्रभारी अभय सिंह ने बताया की छत पर काम करने के दौरान तीन लोग करंट की चपेट में आ गए थे। हादसे में परशुराम व लाडली नाम के दो मजदूरों की मौत हो गयी है। एक मजदूर का इलाज चल रहा है । शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

Tags:    

Similar News