शाहजहांपुर में तीन नाबालिग छात्राएं लापता, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

थाना सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली कक्षा 6, कक्षा 8 और 9 की तीन छात्राएं स्कूल में पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद तीनों छात्राएं वापस घर नही लौटी।

Update: 2021-03-02 08:18 GMT
शाहजहांपुर में तीन नाबालिग छात्राएं लापता, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप (PC: social media)

शाहजहांपुर: पढ़ने निकली तीन सहेलियां वापस घर नहीं लौटी। परिजनों ने ढूंढना शुरू किया, लेकिन कुछ पता नही चल सका। स्कूल से भी छात्राओं की कोई जानकारी नही मिली। उसके बाद परिजनों ने घर में छात्राओं के कपड़ों समेत अन्य सामान चेक किया तो, सच्चाई सामने आ गई। तीनों सहेलियां अपने कपड़े साथ लेकर गई हैं। आशंका जताई जा रही है कि, तीनों छात्राएं अपनी मर्जी से कहीं चली गईं। हालांकि छात्राओं के गायब होने की सूचना पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और एसपी समेत आलाधिकारियों ने सोमवार रात कई घंटे तक थाने में डेरा डाले रहे।

ये भी पढ़ें:जलवायु परिवर्तन बिगाड़ रहा देश की सूरत, करोड़ों लोगों का जीवन दांव पर

जानकारी मिली कि, तीनों छात्राएं आपस में अच्छी सहेलियां हैं

थाना सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली कक्षा 6, कक्षा 8 और 9 की तीन छात्राएं स्कूल में पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद तीनों छात्राएं वापस घर नही लौटी। जानकारी मिली कि, तीनों छात्राएं आपस में अच्छी सहेलियां हैं। छात्राओं के परिजनों ने स्कूल से लेकर रिश्तेदारों में पूछताछ शुरू की, लेकिन कहीं से कुछ पता नही चल सका। सोमवार रात परिजनों ने थाने पर सूचना दी, जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी एस आनन्द तत्काल आलाधिकारियों के साथ थाना सदर बाजार पहुंच गए।

ये भी पढ़ें:सपा कार्यालय में अखिलेश यादव की मौजूदगी में शामिल हुए कई कार्यकर्ता व नेता

उन्होंने छात्राओं की तलाश में एसओजी समेत पुलिस की कई टीमें लगा दी

जहां उन्होंने छात्राओं की तलाश में एसओजी समेत पुलिस की कई टीमें लगा दी। इसी बीच परिजनों ने जब घर के अंदर छात्राओं के कपड़े और अन्य सामान चेक किया तो, सच्चाई सामने आ गई। क्योंकि तीनों छात्राएं अपने अपने कपड़े भी साथ लेकर गई हैं। पुलिस ने स्कूल, स्कूल के आसपास और बस अड्डे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं। पुलिस भी मान रही है कि, छात्राएं अपनी मर्जी से गई होंगी, क्योंकि वह कपड़े भी साथ लेकर गई हैं। फिलहाल पुलिस तीनों छात्राओं की तलाश में जुट गई है। हालांकि परिवार अभी खुलकर मीडिया से बात नही कर रहा है। SP एस आनन्द ने बताया कि, छात्राओं की तलाश की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News