बिजनौर में भयानक हादसा: शादी समारोह में मातम, छज्जा गिरने से 6 वर्षीय बच्ची समेत 2 की मौत

Bijnor News Today: बिजनौर में छज्जा गिरने से 30 लोग घायल और 2 की मौत हो गई है।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-22 03:29 GMT

बिजनौर इलाके में एक शादी समारोह के दौरान बड़ा हादसा (सोशल मीडिया)

Bijnor News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित बिजनौर इलाके में एक शादी समारोह के दौरान हुए भीषण हादसे से एक 6 साल की बच्ची समेत कुल दो लोगों की मौत हो गई है वहीं घटना के चलते करीब 30 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। दरअसल यह घटना शादी समारोह के दौरान छत का छज्जा गिरने से हुई है, जिसके चलते शादी की खुशियां और समारोह में बीज रही शहनाइयों का शोर देखते ही देखते मातम में तब्दील हो गया।

30 लोग घायल और 2 की मौत हो गई

यह हादसा लखनऊ स्थित बिजनौर थाना क्षेत्र के नुर्दीखेड़ा का हैं , जहां छज्जा गिरने के चलते हुए हादसे में करीब 30 लोग घायल और 2 की मौत हो गई है। अभीतक की सूचना के आधार पर यह बताया जा रहा है कि बारात देखने के लिए मकान की छत पर उमड़ी भीड़ के अत्यधिक भार के चलते यह भीषण हादसा हुआ है।

छत पर भार अधिक होने के चलते छत का छज्जा ढह गया। लड़की की छत पर भारी संख्या में महिलाएं और बच्चे शादी समारोह और बारात देखने के लिए खड़े थे।

शादी की खुशियां मातम में बदली 

हादसे के तुरंत बाद एम्बुलेंस को सूचित किया गया, जिसके बाद घायलों को एम्बुलेन्स की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल 2 घायलों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, हालांकि डॉक्टर की टीम लगातार लगी हुई है। गंभीर रूप से घायल लोगों का इलाज लखनऊ स्थित लोक बंधु अस्पताल में कराया जा रहा है तथा इसी के साथ सरोजिनी नगर स्थित स्वास्थ्य समुदायिक केंद्र पर भी करीब एक दर्जन घायल लोगों का इलाज जारी है।

हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं, छज्जा गिरने के बाद लोगों को अफरातफरी में इधर उधर भागते देखा गया। सभी की आंखों में एक अलग सा डर नज़र आ रहा था।

Tags:    

Similar News