गोरखपुर: आतंकवाद के विरोध को लेकर सड़कों पर व्यापारी, बंद कराई दुकानें

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों और हमले को लेकर गोरखपुर के लोग इस कदर नाराज है, कि अब वो सड़कों पर उतर गए है। और आज हिन्दू मुस्लिम सभी व्यापारी एक होकर दुकाने बंद कर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

Update: 2019-02-16 13:37 GMT

गोरखपुर: पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों और हमले को लेकर गोरखपुर के लोग इस कदर नाराज है, कि अब वो सड़कों पर उतर गए है। और आज हिन्दू मुस्लिम सभी व्यापारी एक होकर दुकाने बंद कर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा अटैक: शहीद भागीरथ सिंह को सलाम,उनके मासूम बच्चों को देख हर कोई रोने लगता है

जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपुर के पास गोरीपूरा में गुरुवार को हुए फिदायीन हमले के विस्फोट में मारे गए जवानों के विरोध में जहां पूरे देश के लोगों में आक्रोश है। वहीं आज गोरखपुर रोज कमाने वाले हिन्दू ,मुस्लिम धर्म के व्यापारी भी इस घटना से इतने गमगीन है,कि वे आज अपनी दुकानें बंद कर प्रधानमंत्री से पाकिस्तान पर बड़ी कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा आतंकी हमला: शहीद श्याम बाबू की पत्नी की ये बातें हर किसी को कर देंगी भावुक…

आज गोरखपुर के घंटाघर, रेती रोड, घोसकम्पनी, हांसुपुर, गीता प्रेस रोड आदि सभी जगहों पर नौजवान, व्यापारी सड़कों पर उतर कर दुकान बंद कर हाथों में झंडे लेकर मसूद अजहर का पुतला लेकर उसे चूड़ी पहना कर घुमाकर, उसे घंटाघर चौराहे पर लात जूतों से मार कर अपनी नाराजगी व्यक्त की। साथ ही देश के प्रधानमंत्री से अपील की, कि पाकिस्तान को नेस्तोनाबूत कर दे, मोदी जी हमारी अपील सुनेंगे ऐसा इन लोगों का मानना है।

यह भी पढ़ें......आशुतोष की तस्वीरों में देखिए पुलवामा अटैक के ​विरोध में तिरंगा मार्च और व्यापारी आक्रोश

वही विरोध करने वाले व्यापारी इस्लाम अहमद ने कहा कि आज हम व्यापारी लोग पुलवामा में हुए आतंकवादी घटना के विरोध में एक दिन की दुकान बंदी कर विरोध जताया है। हमारे देश के जवान हम लोगों सुरक्षा में दिनरात हिफाजत करते हुए शाहिद हो जाते है।हम ऐसे वीर जवानों को तहे दिल से श्रधांजलि देते है।वहीं प्रधानमंत्री मोदी जी से हम अपील करते है।देश आप के साथ और जवानों के साथ खड़ा है।आप पाकिस्तान जैसे आतंकवादी देश को नेस्तोनाबूत कर दो।देश एक और सर्जिकल स्ट्राइक चाहता है।

Tags:    

Similar News