Balrampur Accident News: बलरामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Balrampur Accident News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में भीषण हादसा हो गया है। जनपद में ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2023-04-08 09:47 GMT
Gujarat Truck Accident (सांकेतिक तस्वीर - सोशल मीडिया)

Balrampur Accident News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जनपद में ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। हादसे का शिकार हुआ पूरा परिवार उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद का रहने वाला है।

हादसे में 3 बच्चों सहित 6 की मौत

जानकारी के मुताबिक श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के देवरिया मोड़ पर एक कार जा रही थी, इसी दौरान कार ट्रक से टकरा गई। कार और ट्रक के बीच में टक्कर इतनी भीषण हुई की कार के परखच्चे उड़ गए। कार 3 बच्चों सहित 6 लोग सवार थे। हादसे में सभी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने हादसे की जांच शुरु कर दी है।

खाई में पलटी बस, एक की मौत 17 घायल

बलरामपुर जनपद के देहात क्षेत्र में गुरुवार (6 अप्रैल) को यात्रियों से भरी एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस हादसे में एक स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई तथा 17 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि यात्रियों को लेकर कानपुर से तुलसीपुर आ रही रोडवेज बस आज कुआनो पुल के पास अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

इस हादसे में बस पर सवार स्वास्थ्यकर्मी राजेश कुमार (39) की मौत हो गई। वह श्रीदतगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात था। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक सभी घायलों को बलरामपुर मेमोरियल एवं जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में तीन यात्रियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें लखनऊ रेफर किया गया। बस में कुल 21 लोग सवार थे।

Tags:    

Similar News