Jhansi: ट्रेनों के पुनः ठहराव से क्षेत्र की जनता खुश, सांसद अनुराग शर्मा को दिया धन्यवाद, मिठाई बांटकर जाहिर की ख़ुशी

Jhansi: ट्रेनों के पुनः ठहराव होने पर बबीना, जाखलौन, और धौर्रा रेलवे स्टेशनों पर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों द्वारा एक दुसरे को मिठाई खिलाई।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-08-05 16:32 GMT

Jhansi: उत्तर प्रदेश के जनपद झाँसी के ललितपुर संसदीय क्षेत्र (Jhansi Lalitpur Parliamentary Constituency) के रेलवे स्टेशन बबीना, जाखलौन, और धौर्रा में क्रमशः ट्रेन संख्या 18237/18238 (छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस) एवं 22537/22538 (कुशीनगर एक्सप्रेस), 11077/11078 (झेलम एक्सप्रेस) और 11057/11058 (अमृतसर-दादर एक्सप्रेस) का पुनः ठहराव होने से संसदीय क्षेत्र के लोगों काफी प्रसन्नता का माहौल है।

बता दें की इस दौरान ट्रेनों के पुनः ठहराव होने पर बबीना, जाखलौन, और धौर्रा रेलवे स्टेशनों पर भरतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों द्वारा रेलवे स्टेशन पर एक दुसरे को मिठाई खिलाकर अपनी ख़ुशी जाहिर की।

कोरोना काल से इन ट्रेनों का ठहराव बंद था

सांसद अनुराग शर्मा ने बताया कि कोरोना काल में बंद एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की बहाली की मांग स्थानीय लोगों के द्वारा पत्रों के माध्यम से उनसे निरंतर की जा रही थी। जिसको लेकर उनके द्वारा रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव जी एवं रेलवे बोर्ड के सम्बन्धित अधिकारियों से निरंतर पत्राचार कर आग्रह किया गया था , जिस पर रेलवे बोर्ड द्वारा विचार करते हुए रेलवे स्टेशन बबीना, जाखलौन, और धौर्रा में ट्रेनों का ठहराव पुनः प्रारम्भ कर दिया गया है ।


पुनः ठहराव होने से लोगों को रेल यात्रा में सुविधा होगी

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के बबीना, धौर्रा व जाखलौन रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों के पुनः ठहराव होने से क्षेत्र के विद्यार्थियों, मजदूरों, व्यापारियों आदि लोगों को रेल यात्रा में सुविधा होगी । ट्रेनों का ठहराव पुनः सुचारु होने पर मेरे संसदीय क्षेत्र बबीना, जाखलौन, और धौर्रा की जनता द्वारा टिकट लेकर यात्रा की गयी एवं सांसदअनुराग शर्मा जी को ट्रेनों के पुनः ठहराव कराने हेतु धन्यवाद भी ज्ञापित किया गया। इस दौरान सांसद अनुराग शर्मा के निजी सहायक मनीष दीक्षित सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्ता, क्षेत्रवासी एवं रेलवे के अधिकारी गण मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News