Etah News: मिट्टी की ढाय खसकने से तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

Etah News: एटा के थाना नयागांव क्षेत्र के ग्राम फकीर पूरा में आज तीन मासूम स्कूली बच्चों की स्कूल से वापस लौटते समय मिट्टी की ढाय घंसने से मिट्टी में दब कर दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2022-10-20 02:36 GMT

एटा: मिट्टी की ढाय खसकने से तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत

Etah News: उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के थाना नयागांव क्षेत्र (Thana Nayagaon area) के ग्राम फकीर पूरा में आज तीन मासूम स्कूली बच्चों की स्कूल से वापस लौटते समय मिट्टी की ढाय घंसने से मिट्टी में दब कर दर्दनाक मौत (three innocent children die) हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस (UP Police) मौके पर पहुंच कर जरूरी कार्रवाई करने में जुट गई। घटना से बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना नयागांव के ग्राम फकीर पूरा के रहने वाले तीन बच्चे सचिन पुत्र कप्तान सिंह उम्र 12 वर्ष,गोविंद पुत्र लाल बहादुर उम्र 13 वर्ष, कौशलपुत्र प्रेम सिंह उम्र 13 वर्ष घर से सुबह स्कूल के लिए निकले थे और छुट्टी हो जाने के बाद देर शाम तक जब घर नहीं पहुंचे तो घर वालों को चिंता हुई। आनन फानन में परिजनों ने बच्चों की तलाश की तो सभी बच्चे मिट्टी की धाय के नीचे मृत अवस्था में दबे मिले।

बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

तीन बच्चों के शव एक साथ देख कर पूरे गांव में कोहराम मच गया। बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घटना की जानकारी होने पर प्रभारी निरीक्षक सुनील श्रीवास्तव मय पुलिसबल के घटना स्थल पहुंच गए। पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि समाचार लिखे जाने तक बच्चों के शव एटा नहीं आ सके थे। पुलिस द्वारा घटना की जांच कर आगे की कानूनी कार्यवाही आरम्भ कर दी गई है।

थाना नयागांव क्षेत्र में फलफूल रहा अवैध मिट्टी का बड़ा कारोबार

आपको बताते चलें कि जनपद के थाना नयागांव क्षेत्र में अवैध मिट्टी का बड़ा कारोबार चलता है। मिट्टी माफिया हावी है, भारी मिट्टी कटान होने के कारण जगह जगह मिट्टी के गड्ढे बने हुए हैं, यही बच्चों के लिए काल बने हैं।

Tags:    

Similar News