Fatehpur: पीली मिट्टी का टीला ढ़हने से महिला सहित किशोरी की मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल

Fatehpur: घर की पुताई के लिए पीली मिट्टी को खोदने के लिए गए तीन लोग अचानक टीला ढहने से मलबे में तीन लोग दब गए। महिला सहित किशोरी की मौत हो गई और एक युवक गंभीररूप से घायल हो गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-06-06 12:12 GMT

 फ़तेहपुर: खागा कोतवाली क्षेत्र

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र (Khaga Kotwali area) के खैरई गांव (Khairai Village) में घर की पुताई के लिए पीली मिट्टी को खोदने के लिए गए तीन लोग अचानक टीला ढहने से मलबे में दब गए चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मलबे से तीनों को बाहर निकाला जब तक ग्रामीण मलबे से बाहर निकाल पाते तब तक महिला सहित किशोरी की मौत हो चुकी थी।

जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में सीएससी हरदों में भर्ती किया गया जिसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तहसील प्रशासन व पुलिस कर्मचारी पहुंचे वहीं इस घटना से खैराई गांव में कोहराम मचा हुआ है।

मिट्टी की खुदाई करते समय टीला ढह गया

कोतवाली क्षेत्र के खैराई गांव में घर की पुताई को लेकर 55 वर्ष की पार्वती पत्नी इंद्रजीत लोधी पड़ोस की ही 12 वर्षीय शालिनी पुत्री स्व. शिवकरण व 22 वर्षीय अभिषेक के साथ गांव के बाहर स्थित एक तालाब में मिट्टी की खुदाई करने के लिए दोपहर को तालाब में गई हुई थी तभी अचानक मिट्टी की खुदाई करते समय टीला ढह जाने से तीनों उस मलबे में दब गए।

गांव में इस घटना से चारों तरफ मचा कोहराम

चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने उन्हें घंटों रेस्क्यू कर मलबे से बाहर निकाला और इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्वती व शालिनी के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कार्रवाई करने में जुट गई और घायल अभिषेक को प्राथमिक उपचार के लिए तत्काल सीएससी में भर्ती किया गया गांव में इस घटना से चारों तरफ कोहराम मचा हुआ था।

वह इस मामले पर क्षेत्राधिकारी संजय सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मिट्टी खोदने गई 55 वर्षीय महिला पार्वती 12 वर्ष शालिनी की टीले के मलबे में दबने से मौत हो गई है एक युवक घायल है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

Tags:    

Similar News