Banda News: बंदरों के आतंक से मासूम सहित दो की मौत

Banda News: बांदा जनपद में इन दिनों बंदरों का आतंक देखने को मिला रहा है। जहां पर बंदर एक 2 साल की मासूम को पालने से उठाकर ले गए और उसको फेंक दिया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-01-05 16:24 GMT

बांदा में बंदरों के आतंक से मासूम सहित दो की मौत: Photo- Social Media

Banda News: बांदा जनपद में इन दिनों बंदरों का आतंक देखने को मिला रहा है। जहां पर बंदर एक 2 साल की मासूम को पालने से उठाकर ले गए और उसको फेंक दिया। जिससे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा। वहीं मासूम बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया। इसी कड़ी में एक और वृद्ध महिला को बंदरों ने दौड़ा लिया जिससे वह सीढ़ी से गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई इसके अलावा गांव के अन्य लोगों को भी बंदर चोटे पहुचा रहे है।

बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र छापर गांव में बंदरों का आतंक

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जनपद तिंदवारी थाना क्षेत्र छापर गांव से सामने आया है। जहां पर गाँव मौजूद आंतकी सैकड़ों बंदरों का आतंक देखने को मिल रहा है। अब यही बंदर लोगों के लिए काल बन गए है। एक 2 साल का मासूम बच्चा पालने में खेल रहा था और मां उसकी कोई काम कर रही थी। उसी दौरान बच्चे को बंदर उठा ले गया और उसे उचाई से फेंक दिया। जिससे बच्चा लहूलुहान हो गया।

बंदरों ने दो लोगों की ली जान

घटना के बाद परिजन बच्चे को डॉक्टर के पास लेकर गए तो डॉक्टर ने बच्चे को देखते हुए मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ग्रमीणो की माने तो गांव के आतंकी बंदर अब तक वृद्ध महिला सहित 2 लोगों को मौत के घाट उतार चुके हैं और कई लोग ग्रमीण घायल भी हो गए हैं। पूरे मामले मे जनपद के अधिकारी लापरवाह बने हुए हैं। इससे ग्रामीण परेशान हैं। गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। अब देखने वाली बात होती है कब तक बांदा फॉरेस्ट विभाग नींद से जागता है और इन बंदरो से ग्रमीणो को राहत मिलती है।

Tags:    

Similar News