Sonbhadra News: नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, दो शिक्षकों की मौत

Sonbhadra: नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में दो शिक्षकों की मौत हो गई। बाइक सवार दोनों शिक्षक रेणुकूट से हाथीनाला की तरफ आ रहे थे।

Update: 2023-01-08 10:39 GMT

Ballia News: (photo: social media )

Sonbhadra: हाथीनाला थाना क्षेत्र के साऊडीह गांव के पास रविवार की दोपहर हुए सड़क हादसे में दो शिक्षकों की मौत हो गई। बाइक सवार दोनों शिक्षक रेणुकूट से हाथीनाला की तरफ आ रहे थे। बताया जाता है कि पिपरी थाना क्षेत्र के रेणुकूट निवासी आलोक पांडेय 25 वर्ष और युवराज 34 वर्ष किसी काम के सिलसिले में बाइक से हाथीनाला की तरफ आ रहे थे।
हाथीनाला थाना क्षेत्र के साउडीह बस्ती के पास जैसे ही पहुंचे, बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों सड़क पर गिर पड़े। उसी समय पीछे से तेज गति से डंपर आ रहा था। वह उन्हें कुचलते हुए आगे निकल गई। इससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाइक सवारों को कुचलने के बाद हाईवा ने आगे जाकर डाक विभाग के वाहन में भी टक्कर मार दी। इससे डाक विभाग के वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और वाहन भी पलट गया। संयोग ही था कि वाहन पर सवार लोग बाल-बाल बच गए।

सूचना मिलते ही मौके पर राहत कार्य में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर राहत कार्य में जुट गई और वाहनों को किनारे कर आवागमन बहाल कराया। डंपर से कुचलने के कारण सड़क पर छत-विछत हाल में पड़े शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवाया गया। शिनाख्त की प्रक्रिया अपनाने के बाद दोनों की पहचान रेणुकूट निवासी शिक्षकों के रूप में हुई।

हादसे की जानकारी मिलने पर परिजनों में मचा कोहराम

इसके बाद घटना की जानकारी परिवार वालों को दी गई। जैसे ही परिजनों को हादसे की जानकारी मिली कोहराम मच गया और वह पीएम हाउस के लिए रवाना हो गए। बताया गया कि दोनों रेणुकूट स्थित एक प्राइवेट स्कूल में बतौर शिक्षक कार्यरत थे। रविवार को अवकाश होने के कारण किसी काम के सिलसिले में बाइक से हाथीनाला की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वह हाथीनाला तिराहा से पांच किलोमीटर पहले पहुंचे, सड़क हादसे की चपेट में आ गए।

Tags:    

Similar News