Kanpur News: बाल गृह से ग्रिल तोड़कर फरार हुए दो किशोर, सोते रह गए कर्मचारी और अफसर

Kanpur news: राजकीय बाल गृह से किशोर के फरार होने की जानकारी कर्मचारियों ने अधिकारियों को दी और डायल 112 को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ।

Report :  Avanish Kumar
Update: 2022-12-28 06:36 GMT

बाल गृह से फरार हुए दो किशोर (photo: social media )

Kanpur news: कानपुर के थाना कल्याणपुर के बिठूर रोड स्थित राजकीय बालगृह बालक से देर रात दो किशोर शौचालय के रोशनदान ग्रिल तोड़कर भाग निकले और जब सोने से पहले गिनती की गयी तो दो किशोर कम निकले जिसके बाद सुरक्षागार्डों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। वही राजकीय बाल गृह से किशोर के फरार होने की जानकारी कर्मचारियों ने अधिकारियों को दी और डायल 112 को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में छानबीन करते हुए कर्मचारियों की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्रिल तोड़कर हुए फरार 

कल्याणपुर के बिठूर रोड स्थित राजकीय बालगृह बालक में वर्तमान में 40 किशोर हैं।देर शाम खेलकूद के दौरान फतेहगढ़ निवासी 16 वर्षीय किशोर व कानपुर देहात के रनियां निवासी 15 वर्षीय किशोर शौचालय में लगे रोशनदार की ग्रिल को तोड़कर भाग निकले।कर्मचारियों ने गिनती की तो दो किशोर कम मिले इस पर होमगार्ड व पुलिसकर्मियों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला वही शौचालय का रोशनदान टूटा होने पर उन्हें भागने का पता चला। इस पर प्रभारी अधीक्षक ने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी। तो वहीं थाना प्रभारी कल्याणपुर के निर्देश पर तत्काल पुलिस टीम राजकीय बाल गृह से फरार हुए किशोरों की तलाश में जुट गई है।

क्या बोले थाना प्रभारी 

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि राजकीय बाल गृह के कर्मचारियों के द्वारा सूचना दी गई थी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच आसपास में बच्चों की तलाश की गई लेकिन कहीं भी कोई जानकारी नहीं मिली है कर्मचारियों की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण की धारा में मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News