सहारनपुर: तेज रफ्तार का कहर, एक ही गांव के दो घरों के चिराग बुझे

तेज रफ्तार के कहर ने दो नवयुवकों को निगल लिया जबकि तीसरा युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। परिजन दोनों युवकों के शवों को सरकारी अस्पताल से ही अपने साथ ले गए। जबकि घायल युवक को हायर केयर सेंटर रेफर कर दिया गया। दुर्घटना में हुई दो युवकों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Update:2018-12-04 18:34 IST

सहारनपुर: तेज रफ्तार के कहर ने दो नवयुवकों को निगल लिया जबकि तीसरा युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। परिजन दोनों युवकों के शवों को सरकारी अस्पताल से ही अपने साथ ले गए। जबकि घायल युवक को हायर केयर सेंटर रेफर कर दिया गया। दुर्घटना में हुई दो युवकों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें ......सड़क दुर्घटनाओं में देश में चौथे स्‍थान पर कानपुर, 10 महीने में गई 543 जानें

मंगलवार की दोपहर बाद थाना देवबंद क्षेत्र के गांव रणखंडी निवासी वैभव उर्फ किटटू (20) पुत्र सोभा सिंह कोचिंग के लिए बाइक पर सवार होकर देवबंद स्थित एक सेंटर पर आने के लिए घर से निकला था। गांव का ही उसका दोस्त संदीप (20) अतर सिंह व अनिकेत (21) मांगे भी किसी काम से देवबंद आ रहे थे। दोनों युवक भी वैभव की बाइक पर सवार हो गए।

यह भी पढ़ें ......राज्य सरकार को एक माह में दुर्घटना दावा अधिकरण गठित करने का निर्देश

प्रत्यादर्शियों के मुताबिक गुनारसा घूम पर तेज गति से बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारें खड़े पेड़ से जा टकराई। जोरदार भिडंत के कारण संदीप और वैभव उछल कर पेड़ से जा टकराए जबकि सबसे पीछे बैठा अनिकेत झटके के साथ जमीन पर गिर कर गम्भीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने आनन फानन में तीनों युूवकों को उपचार के लिए यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने संदीप अैर वैभव को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें ......सहारनपुर: विहिप की शंखनाद महासभा में राम मंदिर निर्माण का लिया गया संकल्प

जबकि अनिकेत को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे में हुई युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन दोनों मृत युवकों के शव हस्पताल से ही लेकर गांव लौट गए। ग्रामीणो के मुताबिक तीनों युवक अच्छे दोस्त थे और एक ही मोहल्ले के रहते थे। पछाया पट्टी के रहने वाले दो युवकों की मौत से पूरे गांव में मातम पसर हुआ है। सामचार लिखे जाने तक ग्रामीणों द्वारा मृतक युवकों का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। कोतवाली प्रभारी अभिषेक सिरोही ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। लेकिन मृतक युवकों के परिजन बिना किसी कार्रवाई के शव अपने साथ ले गए हैं।

यह भी पढ़ें ......शाहजहांपुर: वन विभाग के अधिकारी की कार दुर्घटना में मौत,तत्कालीन प्रमुख सचिव वन संजीव सरन के खिलाफ था खोला मोर्चा

एक साथ दो चिता जलने से गांव में मातम पसरा

तेज रफतार के कहर का शिकार बना वैभव अपने घर में इकलौता पुत्र था। जबकि संदीप पांच भाइयों में दूसरें नबंर पर था। दुर्घटना में हुई दोनों नवयुवकों की मौत से जहां परिजनों का रोरोकर बुराहाल है वहीं पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। दो दोस्तों की एक साथ चीता जलने से पूरा गांव गमगीन है। जिसके चलते पूरे पछाया पटटी में चुलहे भी नहीं जले। वहीं, दुर्घटना में घायल हुए तीसरे युवक अनिकेत के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए गांव में पूजा व प्रार्थनओं का दौर जारी है।

 

Tags:    

Similar News