Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के विरोध में अधिवक्ताओं का विरोध-प्रदर्शन

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन, हत्यारे को फांसी देने की मांग की।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2023-03-01 12:28 GMT

Umesh Pal murder case (Social Media)

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के विरोध में अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर संयुक्त सामाजिक एकता मंच के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम डीएम को ज्ञापन दिया। अधिवक्ताओं ने मांग किया कि उमेश पाल के हत्यारे को फांसी दी जाए और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के साथ परिजनों को सुरक्षा प्रदान की जाए।

इन अधिवक्ताओं ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे अधिवक्ताओं ने संयुक्त सामाजिक एकता मंच के नेतृत्व में प्रयागराज में हुए उमेश पाल व सिपाही के हत्या के विरोध में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के नाम डीएम को ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने के बाद मयंक यादव, रवींद्र यादव, राम स्वरूप पाल, डॉक्टर अमित पाल, अश्वनी यादव, राम चन्द्र पाल, वीरेंद्र कुमार पाल, जगदीश प्रसाद मौर्य, आशीष कुमार पाल, गंगा सागर पाल, श्रीकांत पाल, विजय शंकर पटेल अधिवक्ताओं ने कहा कि प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल व गनर संदीप निषाद की दिन दहाड़े माफिया अतीक अहमद के गुर्गों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दिया था।

राजू पाल हत्या कांड के मुख्य गवाह उमेश पाल अधिवक्ता भी थे जिस तरह उनकी हत्या की गई है। उनके हत्यारे को फांसी दी जाए साथ ही मृतक उमेश पाल व गनर संदीप निषाद के परिजनों को प्रदेश सरकार मुआवजा देने के साथ-साथ सुरक्षा भी प्रदान करे और एक परिजन को सत्कारी नौकरी भी दिया जाए। अधिवक्ताओं ने कहा कि हम सभी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार प्रकट करते हैं कि उन्होंने इस हत्याकांड को संज्ञान लिया और कड़ी कार्यवाही शुरू कर दी।

ज्ञापन के माध्यम से मांग किया गया कि हत्याकांड के सभी मामलों की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो जिससे दोषियों को जल्द से जल्द सजा दी जा सके। जिससे कि आने वाले समय में कोई दूसरा माफिया पैदा न हो।

Tags:    

Similar News