Unnao News: बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत, 3 जख्मी

Unnao News: राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायलों को सुमेरपुर पीएचसी ले गए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Report :  Naman Mishra
Update: 2023-01-23 15:56 GMT

Unnao bike collision

Unnao News: बिहार थाना क्षेत्र के उन्नाव रायबरेली राजमार्ग स्थित छांछीराईखेड़ा गांव के पास सोमवार देर शाम एक के बाद एक तेज रफ्तार तीन बाइकों की भिड़ंत होने से दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद बाइक में आग लगने से धू धूकर जल गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायलों को सुमेरपुर पीएचसी ले गए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रायबरेली थाना सरेनी के गजपतिखेड़ा गांव निवासी सोफिल पुत्र किस्मत उल्ला, शारूख पुत्र माशूक अली अपने साथी फतेहपुर थाना कल्यानपुर के हबीबपुर गांव निवासी यासीन पुत्र मोहम्मद इस्लाम व मोईन पुत्र उदल के साथ दो बाइकों से तकिया मेला देखने के लिए आए थे। देर शाम चारों बाइकों से वापस घर लौट रहे थे।

इसी दरम्यान उन्नाव रायबरेली नेशनल हाइवे पर छांछीराईखेडा गांव के पास तेज रफ्तार दो बाइकों पर सवार बिहार थाना क्षेत्र के ममरेजपुर गांव निवासी विकास बाबू पुत्र कालीचरन की बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार शारूख व विकास की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइकों की जबर्दस्त टक्कर होने से सोफिल, यासीन और मोईन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी।

परीक्षा देकर बाइक से घर आ रहा था विकास बाबू

परिजनों ने घायलों को सुमेरपुर पीएचसी पर भर्ती कराया है। मृतक शारूख के परिजनों ने बताया कि वह गांव से तकिया मेला देखने के लिए दो बाइकों पर सवार होकर आए थे। उधर, घटनास्थल पर मिले एक प्रवेश पत्र मिला है। प्रवेश पत्र में बाबू जय शंकर गया प्रसाद महाविद्यालय सुमेरपुर अंकित है। पुलिस का अनुमान है कि मृतक विकास बाबू कॉलेज में बीएससी की परीक्षा देकर बाइक से वापस घर जा रहा था। तभी हादसे का शिकार हो गया है।

टक्कर के बाद धू धू कर जली बाइक

टक्कर लगने के बाद एक बाइक जलकर राख हो गई। मौके पर पहंुची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग का गोला बनी बाइक की आग को शांत किया जा सका। पुलिस के मुताबिक आग से जली बाइक इन्हीं चार युवकों में से किसी की होना बताया जा रहा है।

Tags:    

Similar News