उन्नाव में ऐसी हैवानियत: दुष्कर्म के बाद सिरफिरे ने बच्ची को फेंका छत से, मार चुका है पिता को

Unnao News: उन्नाव में एक गांव के रहने वाले युवक ने 5 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी की और फिर उसे छत से फेंक दिया।

Report :  Naman Mishra
Update:2022-05-27 15:00 IST

Rape (कॉन्सेप्ट Photo - Newstrack)

Unnao Crime News: यूपी के जिले उन्नाव में हसनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले सिरफिरे युवक ने गुरुवार देर शाम पड़ोस में रहने वाली पांच वर्षीय मासूम को छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया। परिजनों के आने पर अपने को फंसता देख मासूम को छत से फेंककर भाग निकला। पीड़ित पिता ने पुलिस में तहरीर देकर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने केस दर्ज मासूम को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। देर रात आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र (Hasanganj Thana Chetra) के एक गांव की रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची के पिता ने तहरीर देकर बताया कि पड़ोस के ही रहने वाले लवकुश उर्फ गुड्डू पुत्र असर्फी ने गुरुवार देर शाम घर के बाहर से बहला कर बच्ची को अपनी छत पर उठा ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। देर रात तक बच्ची नहीं मिली तो परिजन इधर से ढूंढने लगे। शक होने पर माता-पिता ने आरोपित गुड्डू का दरवाजा खटखटाया तो काफी देर के बाद दरवाजा खोलने पर अंदर घुसकर छत पर पहुंच गए। यह देख आरोपी गुड्डू ने मासूम को छत से नीचे फेंक भाग खड़ा हुआ था।

बेसुध हालत में परिजन बच्ची को लेकर हसनगंज सीएचसी पहुंचे। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म व पास्को सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपित को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

पिता की हत्या में छूटकर आया है जेल से

आरोपी गुड्डू उर्फ लवकुश लगभग 5 साल पहले अपने पिता को मौत के घाट उतार कर बोरे में भरकर घर के बाहर बने तालाब में डाल दिया था। उसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ जेल भेजा था। आरोपित सिरफिरा युवक 3 माह पहले ही जेल से छूट कर आया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News