Unnao में दुकानदार व अधेड़ का संदिग्ध हालत में फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Unnao News: जिले के सोहरामऊ थाना क्षेत्र और अजगैन थाना क्षेत्र में दुकानदार व अधेड़ का संदिग्ध हालत में फंदे से शव लटकते मिले। जानकारी पर पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Naman Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-28 17:02 GMT

 प्रतीकात्मक चित्र (photo : social media )

Unnao News: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दुकानदार व अधेड़ का रविवार देर रात संदिग्ध हालत में फंदे से शव लटकते मिले। सोहरामऊ थाना क्षेत्र (Sohramau police station area) के नदोहा गांव के रहने वाले दुकानदार का दुकान में और अजगैन थाना क्षेत्र (Ajgain Police Station Area) के रवनहार गांव निवासी अधेड़ का छोटे भाई के बरामदे के कुंडे में शव लटकते मिले। जानकारी पर पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संदिग्ध हालत में अधेड़ का बरामदे में लटकता मिला शव

अजगैन थाना क्षेत्र (Ajgain Police Station Area) के रवनहार गांव के रहने वाले अधेड़ सजीवन डेढ़ साल से गले में कैंसर होने से परेशान चल रहा था। मजदूरी आदि कर भरण पोषण करता था। सजीवन के दो बेटे पंजाब में नौकरी करते और दो बेटियों की शादी हो चुकी है। सजीवन की पत्नी अपने बेटे के साथ पंजाब में ही रह रही है। सजीवन के पास घर न होने से वह अपने छोटे भाई संजय के बरामदे में रहता था।

रविवार रात बरामदे के कुंडे पर संदिग्ध हालत में फंदे पर शव लटकता मिला। शव लटकता देख भाई संजय के पैरो तले जमीन खिसक गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। नवाबगंज चौकी प्रभारी अमित सिंह के मुताबिक बीमारी से पीड़ित होने की वजह से खुदकुशी कर ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो जाएगा।

दुकान में युवक का फंदे से लटकता मिला शव

सोहरामऊ थाना क्षेत्र (Sohramau police station area) के नदोहा गांव के रहने वाले बाइस वर्षीय सूर्य प्रकाश गांव में ही मोाबाइल शॉप चलता था। रविवार रात दुकान के अंदर संदिग्ध हालत में परदा के सहारे फंदे पर उसका शव लटकता मिला। परिजनों ने शव लटकता देखा तो सन्न रह गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की।

मौत का कारण परिजन भी स्पष्ट नहीं कर सके। सूर्य प्रकाश दो भाईयों में अविवाहित था। छह बहनों की शादी हो चुकी हैं। जवान बेटे की मौत को लेकर मां पार्वती व भाई बिंदा प्रकाश तथा पिता पुत्तीलाल रो-रोकर आहत थे। पिता पुत्तीलाल गांव में ही परचून की दुकान करते है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News