Unnao News: पत्नी ने भाई संग मिलकर की पति की हत्या, घर में ही दफनाया शव

Unnao News: आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने ससुराल स्थित घर की खुदाई करवाकर गड्ढे से एक सप्ताह से लापता युवक के शव को बाहर निकलवाया ।

Report :  Naman Mishra
Update: 2022-07-01 10:00 GMT

पत्नी ने भाई संग मिलकर की पति की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )

Unnao News: पुरवा कोतवाली क्षेत्र के अमरीखेड़ा गांव स्थित ससुराल में पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति की हत्या (Husband Murder) कर शव को घर में दफना दिया था। मां से ससुरालीजनों पर आशंका जताए जाने पर पुलिस ने पत्नी व साले को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने ससुराल स्थित घर की खुदाई करवा कर गड्ढे से एक सप्ताह से लापता युवक के शव (dead body) को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेजा गया है।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के मंगतखेड़ा मजरा कलहौरी गांव की रहने वाले सुमित्रा देवी ने पुलिस में प्रार्थना पत्र देकर 25 जून को बताया कि उसका बेटा ओम प्रकाश उर्फ लुंबर घर से दो दिनों पहले कहीं चला गया है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी खोजबीन कर रही थी। मगर सुमित्रा देवी ने ससुरालीजनों पर आशंका जताई गई। तब पुलिस ने पुरवा कोतवाली क्षेत्र के अमरीखेड़ा गांव स्थित ससुराल पहुंच कर पत्नी सावित्री व साले लल्लन को हिरासत में लेकर थाना लाई और पूछताछ शुरू की गई।

घर में दफनाए गए गड्ढे से बरामद हुआ शव 

पूछताछ में आरोपित पत्नी व साले की निशानदेही पर पुलिस ने ससुराल स्थित घर में दफनाए गए गड्ढे से पति ओम प्रकाश के शव को बरामद कर लिया है। पत्नी व साले का कहना है कि ओम प्रकाश शराब का लती था। शराब के नशे में गिर जाने से उसकी मौत हो गई थी। डर की वजह से घर में गड्ढे कर शव को दफना दिया था। उधर, ओम प्रकाश की मां का आरोप है कि बेटे को मार कर दफना दिया है। मृतक ओमप्रकाश की पत्नी सावित्री के दो बेटे नीरज व धीरज तथा एक बेटी सोहनी हैं। मृतक ओम प्रकाश बाग की देखरेख के अलावा मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था।

Tags:    

Similar News