एक्शन में उन्नाव पुलिस, अवैध शराब के खिलाफ चलाया अभियान, 12 गिरफ्तार

एएसपी ने बताया की कार्रवाई के दौरान 250 लीटर शराब और 20 कुंतल लहन नष्ट किया गया है ।

Report By :  Network
Update: 2021-04-10 07:27 GMT

एक्शन में उन्नाव पुलिस, अवैध शराब के खिलाफ चलाया अभियान, 12 गिरफ्तार (फोटो- सोशल मीडिया )

उन्नाव: आगामी पंचायत चुनावों को लेकर उन्नाव पुलिस अभी से अलर्ट मोड में नज़र आ रही है। एसपी उन्नाव आनंद कुलकर्णी के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ उन्नाव पुलिस विशेष अभियान चला रही है। पूरे जनपद में चले इस विशेष अभियान में अलग-अलग थानाक्षेत्रों से 12 लोगों ( महिला-पुरुषों ) को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 250 लीटर कच्ची, देशी, अंग्रेजी अवैध शराब भी बरामद की गई है। जबकि 20 कुन्तल लहन नष्ट किया गया है। इसके साथ ही शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं ।

वहीं पुलिस द्वारा की गई रेड के लाइव वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें पुलिस लहन को नष्ट कर रही है । एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया है, कार्रवाई में 12 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है । एएसपी ने बताया की कार्रवाई के दौरान 250 लीटर शराब और 20 कुंतल लहन नष्ट किया गया है ।

एएसपी शशि शेखर सिंह

अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान

उन्नाव पुलिस ने एसपी आनंद कुलकर्णी के निर्देश पर अवैध शराब निर्माण और बिक्री के खिलाफ विशेष अभियान चलाया । इस अभियान में जनपद के 5 थानाक्षेत्रों से 12 लोगों ( महिला-पुरुषों) को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया । जबकि 250 लीटर अवैध शराब भी बरामद की गई है, जबकि 20 कुन्तल लहन भी नष्ट किया गया है । वहीं पुलिस द्वारा की गई रेड के लाइव वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें पुलिस लहन को नष्ट कर रही है, तो वहीं अवैध शराब की भट्टियों को तोड़ रही है । वहीं कार्रवाई के दौरान अवैध शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही एक युवक के पास से बाइक भी बरामद की गई है ।

Tags:    

Similar News