Unnao News: स्कूल बस की टक्कर से छात्रा की मौत, अस्पताल में हंगामा

Unnao News: हादसे के समय अन्य साथी छात्राओं ने राहगीरों से मदद मांगी तो किसी ने हाथ नही बढ़ाए। किसी तरह जिला अस्पताल लेकर पहुंचने पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Report :  Naman Mishra
Update: 2023-02-03 11:46 GMT

Unnao News (Newstrack)

Unnao News: सदर कोतवाली क्षेत्र के डीएसएन कॉलेज रोड स्थित गायत्री मंदिर के पास शुक्रवार सुबह स्कूली बस के टक्कर मारने से एक छात्रा की मौत हो गई। हादसे के समय अन्य साथी छात्राओं ने राहगीरों से मदद मांगी तो किसी ने हाथ नही बढ़ाए। किसी तरह जिला अस्पताल लेकर पहुंचने पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत को लेकर स्कूली छात्राओं ने अस्पताल में हंगामा किया। परिजनों का रो रोकर बेहाल हो उठे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

11वीं की छात्रा थी शिवानी

शेखपुर नरी के शिवसिंहखेड़ा गांव की रहने वाली सूघर यादव की बेटी शिवानी यादव सदर कोतवाली क्षेत्र के किला चौकी क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले डीवीडीटी इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। सुबह वह अपने साथी सहेलियों के साथ स्कूल में परीक्षा देने जा रही थी। इसी दौरान गायत्री मंदिर के पास स्कूल की बस ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही व खंभे से टकरा गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।

मदद मांगने पर भी नहीं की किसी ने सहयोग

साथ में मौजूद क्लास मेट रीतिका साहू समेत अन्य ने छात्राओं का आरोप है कि उन्होंने आसपास लोगों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने सहयोग नहीं किया। किसी तरह वह गंभीर रूप से घायल शिवानी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं की जिला अस्पताल में भीड़ लग गई और छात्राओं ने हंगामा किया।

घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो जिला अस्पताल पहुंचे माता-पिता का रो-रोकर बेहाल हो गए। वहीं घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर राजेश पाठक मय फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल के साथ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News