अनियंत्रित बोलेरो ने कई को रौंदा, 5 की मौत, तीन लोग घायल

उन्नाव जनपद में फतेहपुर 84 थानक्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हुआ है।

Written By :  Network
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update:2021-05-27 22:57 IST

उन्नाव सड़क हादसे में घायलों की मदद करते लोग (फोटो साभार-सोशल मीडिया) 

उन्नाव। उन्नाव जनपद में फतेहपुर 84 थानक्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस सड़का दुर्घटना में एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। यहां एक बोलेरो गाड़ी ने 2 बाइकों और एक साइकिल में टक्कर मारते हुए पेड़ से टकराने के बाद खंती में पलट गई। हादसा इतना जबरदस्त था की बाइकों और साइकिल के परखच्चे उड़ गए। कोई सड़क के बीचों बीच तो कोई किनारे पड़ा दिखाई दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई और घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल भिजवाया। छर्घटना इतना भयानक थी कि 2 बाइक सवार और साइकिल सवार समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं 3 घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने रॉन्ग साइड जाकर 2 बाइकों और एक साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जोरदार था कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। वहीं लोग रास्ते में तीतर-बितर पड़े दिखाई दिए। सूचना पर पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहां गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि हादसे में एक बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हुई है।

मृतकों में हरदोई के रहने वाले सौरभ का नाम है। जबकी उन्नाव के रहने वाले अर्पित, रज्यपाल, राकेश, आशीष की हादसे में मौत हो गई। वहीं सभी मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिला अस्पताल पहुंचे एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में एक बोलेरो, दो बाइक्स और एक साइकिल में हादसा हुआ है। बोलेरो के द्वारा इनको टक्कर मारा गया है। इसमें अब तक 5 लोगों की मौत हो गई, और जो दो लोग घायल हैं उनका इलाज यहां चल रहा है। दोनों घायलों की स्थिति को डॉक्टर्स मॉनिटर कर रहे हैं, अगर जरूरत पड़ेगी तो उन्हें रेफर भी किया जाएगा। मृतकों में एक बच्चा भी है।

Tags:    

Similar News