Unnao News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, तीन बाइक सवारों में दो की हुई मौत

Unnao News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हो गया जहाँ एक ही बाइक सवार तीन युवक हुए हादसे का शिकार हो गए।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-09-29 11:46 IST

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हो गया है। जहाँ एक ही बाइक सवार तीन युवक हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में दो युवक की मौके पर मौत हो गई। वही एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। जिसको यूपीडा की टीम ने समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।  दोनो मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। तेज गति होने से अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकराने की आशंका जताई जा रही है। हादसे का शिकार हुए तीनों युवक हरदोई के रहने वाले बताये जा रहे है।

डिवाइडर से टकरा गई बाइक  

आपको बता दें की जनपद उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित गोरिया गांव के निकट एक तेज स्पीड बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमे दो युवक की मौत और एक साथी युवक बुरी तरह घायल हो गया जिसकी नाजुक हालत देख सीएससी डॉक्टर ने जिला अस्पताल उन्नाव रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

मौके पर दो युवक की मौत 

बता दें की बाइक सवार युवक हरदोई के मल्लावां कस्बा के रहने वाले बताये जा रहे है जिसमे अनुज कुमार अपने मोहल्ला के ही साथी गोविंद और विकास तीनों साथी बाइक से लखनऊ गए थे। जहां से लौटते समय बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित गोरिया गांव के निकट बाइक डिवाइडर से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई और हादसे में बाइक सवार तीन मे से दो की मौत ही गई। जिसमें एक बुरी तरह घायल हो गया। हादसे की जानकारी होने पर यूपीडा रेस्क्यू टीम की मदद से घायलों को बांगरमऊ सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने अनुज व गोविंद को मृत घोषित कर दिया। जबकि सीएससी डॉक्टर ने तीसरे घायल साथी विकास को प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल 

हादसे में मरे लड़कों के परिवार वालों का हाल बेहाल हो रहा है। मृतक अनुज अपने दो भाईयों में सबसे छोटा था। मां और बहन रो-रोकरबेहाल हो गए। उधर, दूसरा मृतक गोविंद तीन भाईयों में बड़ा था। वह मल्लावां में दुकान चलाता है। घटना की जानकारी होने पर मां रेखा, बड़ी बहन प्रीति और छोटे भाई अनुज व विशाल रो रोकर आहत होते रहे।

Tags:    

Similar News