Unnao News: सड़क किनारे रखी मिली एक्शन गन, पुलिस ने कब्जे में लिया

Unnao News: उन्नाव जिले के कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के करोवन मोड़ के पास सड़क किनारे एक 12 बोर की पंप एक्शन गन मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-09-02 10:29 GMT

Unnao News (Pic: Newstrack)

Unnao News: जनपद में कोतवाली क्षेत्र के करोवन मोड़ के पास सड़क किनारे लगे ईट के चट्टे के पीछे लाइसेंसी 12 बोर की एक्शन गन मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंदूक को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से जानकारी प्राप्त की है। पुलिस लाइसेंसी 12 बोर की एक्शन गन को उठा कर अपने साथ ले गई है। उन्नाव पुलिस बंदूक मालिक का पता लगाने में जुटी है। सड़क किनारे किसकी लाइसेंसी 12 बोर एक्शन गन लावारिस पड़ी है इसकी पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस के लिए अभी यह बता पाना मुश्किल हो पा रहा है की आखिर यह लाइसेंस गन यहां कौन रख गया है। 

सड़क किनारे मिली बंदूक

उन्नाव जिले के कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के करोवन मोड़ के पास सड़क किनारे एक 12 बोर की पंप एक्शन गन मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने जब सुबह के समय बंदूक देखी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब वे अपने दैनिक कार्यों में व्यस्त थे तभी उनकी नजर सड़क किनारे पड़ी हुई बंदूक पर पड़ी। बंदूक के पास कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था, जिससे यह अनुमान लगाया गया कि यह बंदूक अनजाने में सड़क पर छूट गई थी या किसी ने जानबूझकर यहां छोड़ दी थी।

पुलिस की जांच जारी

पुलिस ने प्राथमिक जांच के दौरान बंदूक की लाइसेंसी स्थिति की पुष्टि की और पता लगाया कि यह किसी विशेष व्यक्ति के नाम पर दर्ज है। पुलिस अब इस बात की छानबीन कर रही है कि बंदूक किसके पास थी और वह क्यों सड़क किनारे छूट गई। इसके लिए पुलिस ने बंदूक के मालिक से संपर्क साधने की कोशिश की और आसपास के क्षेत्रों में भी पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली प्रमोद मिश्रा ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है। बंदूक के मालिक की पहचान जल्द कर ली जाएगी। हालांकि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है की बंदूक सड़क के किनारे क्यों पड़ी थी किस लिए पड़ी थी। पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि इसमें आपराधिक तत्व शामिल नहीं है। या फिर आज सामाजिक गतिविधि का हिस्सा तो नहीं है। 

Tags:    

Similar News