Unnao News: ऑटो चालक को दबंगों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Unnao News: पिटाई से ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, इसके बाद उसके साथ ही उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-05-29 08:15 GMT

Unnao News

Unnao News: उत्तर प्रदेश उन्नाव मे एक ऑटो चालक को दबंगों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया है। एक दर्जन से अधिक दबंग किसी बात को लेकर उससे झगड़ा करने लगे। इस बात का उसने विरोध किया तो दबंगों ने उसको लात घुसो से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। भीड़ बढ़ती देख दबंग मौके से फरार हो गए। उधर उसके अन्य ऑटो रिक्शा चालक साथी मौके पर पहुंचे तो घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे पर मंगलवार की देर रात एक ऑटो चालक को दबंगों ने चौराहे पर घर कर जमकर पीट दिया। पिटाई से ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसके साथ ही उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां इमरजेंसी मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की है।

बढ़ती भीड़ देख दबंग मौके से फरार

जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के जवाहर खेड़ा के रहने वाले रामनरेश का 21 वर्षीय बेटा सियाराम उन्नाव शहर में ऑटो रिक्शा चलाता है। मंगलवार की देर रात ललऊखेड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के गदन खेड़ा चौराहे के पास था। तभी एक दर्जन से अधिक दबंग किसी बात को लेकर उससे झगड़ा करने लगे। इस बात का उसने विरोध किया तो दबंगों ने उसको लात घुसो से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। भीड़ बढ़ती देख दबंग मौके से फरार हो गए। उधर उसके अन्य ऑटो रिक्शा चालक साथी मौके पर पहुंचे तो घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

साथी ऑटो रिक्शा चालक नीरज वर्मा ने बताया कि मारपीट करने वालों को पहचानता है। घटना के समय जब वह अपने साथियों के साथ पहुंचा तो वह मौके से भाग निकले। उधर मौत की सूचना अन्य ऑटो चालक ने परिजनों को दी तो परिवार में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने शव देखा तो रो रो कर बेहाल होते रहे। कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है जांच पड़ताल कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News