Unnao News: BJP प्रदेश अध्यक्ष का तिरुपति मंदिर के लड्डू पर बड़ा बयान, कहा-धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए

Unnao News: प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि ये हमारी आस्था से जुड़ा संवेदनशील विषय है। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सरकार सब विषयों पर जांच कराकर कार्रवाई करेगी ।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-09-21 16:44 IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का तिरुपति मंदिर के लड्डू पर बड़ा बयान: Photo- Newstrack

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव से खबर है, यहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बीजेपी विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की । प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र की बैठक में बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार और विधायक मौजूद रहे । बैठक में संगठन में नए सदस्यों को जोड़ने और संगठन को मजबूत करने को लेकर चर्चा हुई । वहीं मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने तिरुपति मंदिर के लड्डू विवाद में बड़ा बयान दिया ।

मामले में दोषियों के खिलाफ हो कठोर कार्रवाई- भूपेंद्र चौधरी

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि ये हमारी आस्था से जुड़ा संवेदनशील विषय है। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सरकार सब विषयों पर जांच कराकर कार्रवाई करेगी । बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि जिन्होंने ये कृत्य किया है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई हो ।

धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए- भूपेंद्र चौधरी

वहीं बीजेपी प्रदेश भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति की धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए यह हमारी आस्था का विषय है । बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिन लोगों ने कृत्य किया है उन पर कार्रवाई होनी चाहिए ।

Tags:    

Similar News