Unnao News: कल जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम योगी, साक्षी महाराज के लिए मांगेंगे वोट

Unnao News: कल सीएम योगी आदित्यनाथ 5 दिन में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम के दौरे को लेकर एएसपी समेत अन्य अफसरों ने निरीक्षण किया।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-05-10 16:48 GMT

सीएम योगी। (pic: social media)

Unnao News: लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लगने के बाद उन्नाव में राजनीतिक दालों के प्रमुख नेताओं का आवागमन लगातार जारी है। भाजपा प्रत्याशी सांसद साक्षी महाराज के समर्थन में सीएम योगी आदित्यनाथ कल शनिवार को सदर क्षेत्र के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही तमाम तरह की तैयारी को पूरा किया जा रहा है। हेलीपैड स्थल पर पहुंचकर अपर पुलिस अधीक्षक ने व्यवस्थाएं देखी हैं साथ ही पुलिस कर्मियों की ड्यूटी को लगा दिया गया है।

जनसभा को करेंगे संबोधित

बता दें कि उन्नाव शहर के रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी सांसद साक्षी महाराज के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की दोपहर एक जन सभा को संबोधित करेंगे। सीएम के आगमन से पहले जनसभा स्थल से अक्रमपुर में हेलीपैड को बनाने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। स्थानीय पुलिस प्रशासन ने तैयारी को देखा है। बताया जा रहा है कि जनसभा स्थल कानपुर बॉर्डर से सटा होने के चलते अधिक संख्या में लोगों की पहुंचने का उम्मीद है इस लिहाज को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए। अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश सिंह ने हेलीपैड स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया है जनसभा स्थल को देखा है। जिन पुलिस कर्मियों की सुरक्षा व्यवस्था में ड्यूटी लगी है उन्हें ब्रीफ किया है।

5 दिन में दूसरी बार पहुचेंगे योगी

भाजपा प्रत्याशी सांसद साक्षी महाराज को जीत हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पिछले 6 मई को भगवंत नगर क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया था। 5 दिन बाद कल फिर साक्षी महाराज के समर्थन में उन्नाव आकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

एलआईयू, खुफिया विभाग सतर्क

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर उन्नाव की एलआईयू आईबी समेत अन्य खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। कार्यक्रम स्थल के आसपास तलाश शुरू कर दी है और संदिग्ध की एक सूची तैयार कर रही है। कार्यक्रम के आसपास सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम होंगे। इसको लेकर आज शाम को पुलिस अधिकारियों की ओर से ब्रीफिंग भी की जाएगी

Tags:    

Similar News