Unnao News: डीएम-एसपी का निरिक्षण, सड़कों का लिया जायजा, अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

Unnao News: डीएम और एसपी ने शहर के हार्ट-ऑफ़-उन्नाव कहे जाने वाला सबसे व्यस्त चौराहा बड़े चौराहे से लेकर गांधीनगर तिराहे तक निरीक्षण किया।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-09 22:16 IST

डीएम-एसपी का निरिक्षण  (photo: social media )

Unnao News: उन्नाव में आगामी दीपावली त्यौहार को लेकर जिलाधिकारी (डीएम) और पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने उन्नाव शहर के मुख्य मार्गों पर पैदल मार्च किया और निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने शहर के बड़े चौराहे से लेकर गांधी नगर तिराहे तक का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीएम गौरांग राठी और एसपी दीपक भूकर ने शहर को जाम मुक्त करने और अतिक्रमण हटाने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए। उन्होंने फुटपाथ खाली कराने और बाधा बन रहे पोल हटाने के लिए नोटिस देकर हटवाने के निर्देश दिए। इस निरीक्षण में एडीएम, एएसपी, सचिव प्राधिकरण सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। इसके अलावा, पीडब्लूडी और बिजली विभाग के अधिकारी भी निरीक्षण के दौरान उपस्थित थे।

बता दें कि आगामी चुनाव दीपावली को देखते हुए जिलाधिकारी गौरांग राठी और पुलिस अधीक्षक दीपक भुकर मैं फोर्स के साथ सड़क पर उतर आए। डीएम और एसपी ने शहर के हार्ट-ऑफ़-उन्नाव कहे जाने वाला सबसे व्यस्त चौराहा बड़े चौराहे से लेकर गांधीनगर तिराहे तक निरीक्षण किया। इस निरीक्षण में एडीएम नरेन्द्र सिंह और एसपी अखिलेश कुमार सिंह, सचिव प्राधिकरण, सीओ सिटी, तहसीलदार, नगर पालिका ईओ, एसडीएम, भारी पुलिस सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

गांधीनगर तिराहे तक सड़कों का नवीनीकरण

शहर में बड़ा चौराहा से लेकर गांधीनगर तिराहे तक सड़कों का नवीनीकरण हो रहा है। बड़े-बड़े गड्ढों में पैच भरे जा रहे हैं। सड़कों की चौड़ाई बढ़ाई जा रही है नाले से लेकर फुटपाथ तक सड़क को चौड़ा किया जाएगा। जिलाधिकारी गौरांग राठी ने फुटपाथ खाली करने और बाधा बन रहे बिजली पोल को हटाने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान डीएम ने मौके पर खड़े होकर रोड पर रखे ट्रांसफार्मर, सड़कों पर गड़े बिजली के पोल को तत्काल हटाने के निर्देश दिए। डीएम ने यह भी निर्देश दिया कि शहर में दीपावली से पहले पूरी तरह से अतिक्रमण हटा दिया जाए। दीपावली में खरीदारी करने निकलने वाले लोगों को जाम का सामना न करना पड़े।

Tags:    

Similar News