Unnao News: शराब के नशे में दबंगों ने युवकों पर कुल्हाड़ी से किया हमला, सिर में आयी गंभीर चोट

Unnao News: थाना दही क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में एक गंभीर घटना सामने आई है। जिसमें शराब के नशे में धुत एक समूह ने तीन युवकों पर जानलेवा हमला किया।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-15 12:24 IST

शराब के नशे में दबंगों ने युवकों पर कुल्हाड़ी से किया हमला (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जनपद में दबंगों का कहर देखने को मिला। शराब के नशे में डूबे दबंगों ने युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे युवकों को गंभीर चोटें आ गई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है। हमलावर मौके से मारपीट कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है आरोपियों की तलाश की जा रही है।

उन्नाव के थाना दही क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में एक गंभीर घटना सामने आई है। जिसमें शराब के नशे में धुत एक समूह ने तीन युवकों पर जानलेवा हमला किया। मारपीट करने के बाद हमलावर करने वाले मौके से भाग निकले घटना में घायल हुए सभी युवकों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उनकी तलाश में टीम जुटी है। जानकारी के अनुसार अखिलेश्वर मंदिर के पास कचौड़ी गली में घटी।

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय के अनुसार, अंकित, सनी, अभय, साहिल, दिव्यांश, आलोक और निखिल सैनी नामक युवकों ने नशे की हालत में निखिल लोध राजपूत, शुभम यादव और सचिन यादव के साथ मारपीट की। हमले के दौरान निखिल लोध राजपूत जो आवास विकास कॉलोनी का निवासी है और शुभम यादव तथा सचिन यादव जो राजेपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं को गंभीर चोटें आईं। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में से निखिल यादव ने घटना की तहरीर दी। जिसके आधार पर थाना दही में बीएनएस की धारा में अभियोग पंजीकृत किया।

पुलिस ने तहरीर के बाद सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं अक्सर बढ़ती जा रही हैं। खासकर रात के समय जब लोग शराब पीकर बाहर निकलते हैं। निवासियों ने सुरक्षा के उपायों को मजबूत करने की मांग की है। ताकि भविष्य में इस तरह की हिंसक घटनाओं को रोका जा सके। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। पुलिस का कहना है कि वे इलाके में गश्त बढ़ाएंगे और इस प्रकार की गतिविधियों पर नज़र रखेंगे।

Tags:    

Similar News