Unnao Bike Accident News: डंपर ने बाईक के पीछे से मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत, दो की हालत गंभीर

Unnao Bike Accident News: डंपर काल बनकर दौड़ा और औरास थाना क्षेत्र के रामपुर खांजडी गांव की तरफ जा रहे बाइक पर सवार तीन युवक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगने से बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक की मौत हो गई।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-03-09 17:27 IST

डंपर ने बाईक के पीछे से मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत, दो की हालत गंभीर: Design Photo- Social Media

Unnao Bike Accident News: इन दोनों उन्नाव जनपद में आए दिन डंपर से लोगों की जानें जा रही हैं। हर रोज डंपर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार लोगों की मौत हो रही है। आज भी एक डंपर काल बनकर दौड़ा और औरास थाना क्षेत्र के रामपुर खांजडी गांव की तरफ जा रहे बाइक पर सवार तीन युवक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगने से बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए सीएचसी औरास में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो की हालत गंभीर होने पर लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया है। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच पड़ताल की है।

डंपर ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र बहादुरपुर खांजडी गांव निवासी दीपक (16) पुत्र नन्हे रैदास, लव कुश (18) पुत्र कमलेश निवासी करीमनगर थाना कासिमपुर हरदोई, शिव शंकर पुत्र शिवलाल निवासी खांजडी, शनिवार को एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों औरास से रामपुर खांजडी गांव की तरफ किसी काम से जा रहे थे। तभी रास्ते में पीछे से आ रहे एक डंपर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट की सूचना स्थानीय लोगों ने औरास थाना पुलिस को दी।

डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया

सूचना पर इंस्पेक्टर रेखा सिंह पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को उपचार के लिए औरास सीएचसी में एंबुलेंस की मदद से ले जाकर भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। लवकुश, शिव शंकर की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें बेहतर उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

पुलिस ने घटना की जानकारी घायल और मृतक के परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे दीपक के परिजनों ने शव देखा तो रो रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने दीपक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पर कार्यवाही की गई है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News