Unnao News: किसान का लटका मिला शव, चार लोगों पर हत्या का आरोप

Unnao News: गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के हाजीपुर चौकी अंतर्गत बहरौला गांव में एक 24 वर्षीय किसान सोनू का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अमरूद के पेड़ से लटका हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया ।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-16 18:34 IST

 Unnao News ( Pic- Newstrack)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के बहरौला गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है, जहां 24 वर्षीय किसान सोनू का शव अमरूद के पेड़ से लटका हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। सोनू के परिजनों ने गांव के चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, उनका कहना है कि सोनू का इन लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। परिजनों का आरोप है कि इस विवाद के चलते सोनू की हत्या कर दी गई और उसके शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ से लटका दिया गया।

पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घटना की विस्तृत जांच कर रही है। परिजनों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है और ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मृतक के परिवार में शोक का माहौल है, और ग्रामीण भी इस घटना से चिंतित हैं।

बता दें की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के हाजीपुर चौकी अंतर्गत बहरौला गांव में एक 24 वर्षीय किसान सोनू का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अमरूद के पेड़ से लटका हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। सोनू के परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। सोनू का कुछ समय से गांव के ही चार स्थानीय लोगों के साथ जमीन विवाद चल रहा था। उनका आरोप है कि इस विवाद के चलते सोनू की हत्या कर दी गई और उसके शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ से लटका दिया गया।

वही पुलिस ने पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घटना की विस्तृत जांच कर रही है। परिजनों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मृतक के परिवार में शोक का माहौल है, और ग्रामीण भी इस घटना से चिंतित हैं।

Tags:    

Similar News