Unnao News: संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी युवती, प्रेमी के पिता पर आग लगाने का लगाया आरोप

Unnao News: प्रेमी के घर शादी के लिए पहुंची थी युवती। आग से 80 प्रतिशत झुलस गए है युवती।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-06-10 04:28 GMT

संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी युवती  (photo: social media )

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जनपद के पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सकरन गांव की रहने वाली एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलस गई। आसपास मौजूद लोगों ने युवती को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। युवती ने प्रेमी के पिता पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने का आरोप लगाया है। आग से युवती गंभीर रूप से झुलस गई है। युवती ने प्रेमी के परिजनों पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है। प्रेमिका का शादी के लिए प्रेमी के घर पहुंचना बताया जा रहा है। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना पर भारी पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंचा। युवती का कहना है कि शादी की बात करने को लेकर हम लड़के के घर गए थे। युवती ने बताया कि पहले लड़के के पिता ने मारपीट की फिर उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। जब तक पुलिस आयी तब तक उसने मुझे जला दिया था। पुलिस ने एम्बुलेंस से युवती को जिला अस्पताल उन्नाव भर्ती कराया। वहीं घटना पर क्षेत्राधिकार पुरवा का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी की प्रेमिका ने अपने प्रेमी के घर के सामने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली थी। पुलिस ने बताया कि प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर रहना चाहती थी। प्रेमी के बहन द्वारा मना किया जाने पर प्रेमिका ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया।

संदिग्ध हालात में रविवार रात युवती आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई। करीब 80 प्रतिशत झुलसी युवती ने प्रेमी के पिता पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप लगाया है, जबकि मुहल्ले के लोग खुद युवती द्वारा आग लगाने की बात कह रहे हैं।

आठ साल से प्रेम प्रसंग

दही थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की 24 वर्षीय बेटी रविवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग की चपेट में आ गई। जिला अस्पताल में युवती ने बताया कि पुरवा क्षेत्र के सकरन गांव निवासी गोले के पुत्र नरेश से उसका आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। प्रेमी के परिवार वालों ने उसे अपनाने से मना कर दिया। इस पर वह रविवार शाम प्रेमी के घर पहुंची थी। प्रेमी के पिता गोले ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। मुहल्ले के लोगों ने आग पर काबू पाकर एंबुलेंस की मदद से उसे अस्पताल भिजवाया। हालत गंभीर होने पर उसे हैलट कानपुर रेफर कर दिया गया। वहीं आग से झुलसी युवकी के साथ जिला अस्पताल पहुंची एक अन्य युवती ने बताया कि पीड़ित युवती ने खुद आग लगाई है। वह साड़ी पहनकर नरेश के घर सकरन गांव पहुंची थी। पूर्व में दो बार वह नरेश को जेल भिजवा चुकी है। पुलिस को सूचना मिली थी की प्रेमिका ने अपने प्रेमी के घर के सामने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली है। पुलिस ने बताया कि प्रेमिका अपनी प्रेमी के घर पर रहना चाहती थी। प्रेमी के बहन के मना किए जाने पर प्रेमिका ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया।

Tags:    

Similar News