Unnao News: तमंचा लहराते हमलावरों ने कैफे में काटी ग़दर, CCTV में हुआ बवाल कैद

Unnao News: इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पूरी वारदात कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। वीडियो सोशल मिडिया पर भी वायरल हो गया।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-01 18:44 IST

Unnao News

Unnao News: जनपद उन्नाव में एक मामूली विवाद ने कैफे में बड़ा बवाल मचा दिया। कुछ लोगों ने कैफे में घुसकर मारपीट की और तमंचा लहराया। इस का घटना वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से कैफे मालिक और कर्मचारी दहशत में हैं। इस घटना के बाद उन्नाव पुलिस ने कैफे में सुरक्षा बढ़ा दी है और इलाके में पेट्रोलिंग शुरू कर दी है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

जनपद उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के आजाद मार्ग में स्थित एक कैफे में बीती रात एक मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। कैफे संचालक अविनाश कुमार ने आरोप लगाया है कि कुछ दबंगों ने उनके कैफे में घुसकर मारपीट की और तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी दी।

इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पूरी वारदात कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। वीडियो सोशल मिडिया पर भी वायरल हो गया। अविनाश के अनुसार, रात करीब 9 बजे कुछ दबंग कैफे में आए और बिना किसी वजह के जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

कैफे संचालक अविनाश कुमार ने गंगाघाट कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और गवाहों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस इस मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दे रही है। इंस्पेक्टर गंगाघाट अनुराग सिंह ने बताया कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

Similar News