Unnao News: यह चुनाव राष्ट्रवादी विचारधारा बनाम राष्ट्रवादी विचारधारा न मानने वालों के बीच, MLC डॉ. अरुण पाठक का बड़ा बयान

Unnao News: एमएलसी डॉ. अरुण पाठक ने हरियाणा और जम्मू कश्मीर में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार न बनने के सर्वे पर कहा कि हमें मतगणना का इंतजार करना होगा। जम्मू कश्मीर में भाजपा कांटे की टक्कर वाली सीटों पर है। जम्मू कश्मीर में 20 सीटों पर विपक्ष से सीधा मुकाबला है।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-08 08:57 IST

Unnao News (Pic-Newstrack)

Unnao News: उन्नाव में बीजेपी एमएलसी ने जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनीं और जम्मू-कश्मीर के लोगों के बारे में कहा कि वे भारत के साथ हैं और उन्हें बीजेपी की नीतियों पर भरोसा है। एमएलसी ने यह भी कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग राष्ट्रवादी विचारधारा से जुड़े हैं और उन्हें भारतीय जनता पार्टी की नीतियों पर भरोसा है। बीजेपी एमएलसी और डॉ. अरुण पाठक ने आज उन्नाव लोक निर्माण विभाग गेस्ट हाउस में जनता दर्शन किया। शिकायतों को सुनने के बाद एमएलसी ने अफसरों को तत्काल निवारण के लिए कहा है।

मीडिया से बात करते हुए एमएलसी डॉ. अरुण पाठक ने हरियाणा और जम्मू कश्मीर में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार न बनने के सर्वे पर कहा कि हमें मतगणना का इंतजार करना होगा। जम्मू कश्मीर में भाजपा कांटे की टक्कर वाली सीटों पर है। जम्मू कश्मीर में 20 सीटों पर विपक्ष से सीधा मुकाबला है। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद यह पहला चुनाव है, यह चुनाव राष्ट्रवादी विचारधारा और राष्ट्रवादी विचारधारा को न मानने वालों के बीच है। जम्मू कश्मीर की जनता समझदार है, वह भारत और भारतीय जनता पार्टी के साथ रहना चाहती है।

भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) डॉ. अरुण पाठक ने आज लोक निर्माण विभाग गेस्ट हाउस में जनता दर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। डॉ. पाठक ने जनता की समस्याओं को गंभीरता से सुना और अधिकारियों को उनका त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी प्राथमिकता लोगों की समस्याओं का त्वरित समाधान कर प्रशासन के प्रति जनता की संतुष्टि सुनिश्चित करना है। जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान कई स्थानीय निवासियों ने पानी, सड़क, बिजली और सफाई से संबंधित शिकायतें रखीं। डॉ. पाठक ने अधिकारियों को इन सभी समस्याओं पर तत्काल कार्रवाई कर जनता को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए।

Tags:    

Similar News