Unnao News: खेत गए वृद्ध का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Unnao News: पुलिस का कहना है कि वृद्ध व्यक्ति का शव खेत में फांसी के फंदे से लटकता मिला है, हो सकता यह आत्महत्या का मामला हो।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-09 17:13 IST

खेत गए वृद्ध का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव (photo: social media )

Unnao News: एक दुखद घटना में एक वृद्ध व्यक्ति, जो पहले वार्ड बॉय के रूप में काम करते थे और अब सेवानिवृत्त हो चुके थे, का शव खेत में फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया। इस घटना से उनके परिवार में कोहराम मच गया है । पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और घटना के कारणों का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। पुलिस ने बताया कि वृद्ध व्यक्ति का शव खेत में फांसी के फंदे से लटकता मिला है , हो सकता यह आत्महत्या का मामला हो । हालांकि, पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नही आया है और जांच जारी है।

इस घटना से परिवार को गहरा आघात लगा है और पड़ोसी भी इस घटना से एक दुखद घटना में एक वृद्ध व्यक्ति, जो पहले वार्ड बॉय के रूप में काम करते थे और अब सेवानिवृत्त हो चुके थे, का शव खेत में फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया। इस घटना से उनके परिवार में कोहराम मच गया है । पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और घटना के कारणों का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है ।

पुलिस ने बताया कि वृद्ध व्यक्ति का शव खेत में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला, यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है और अभी इस मामले में जांच जारी है। इस घटना से परिवार सदमे में है और पड़ोसी भी इस घटना से स्तब्ध हैं। पुलिस ने परिवार को सहायता और समर्थन प्रदान करने के लिए आवश्यक कदम उठाए हैं। इस मामले में आगे की जांच जारी है और पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

शव को फंदे से उतारकर पंचायतनामा की कार्यवाही

उन्नाव के दही थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग में एक वृद्ध का गांव के बाहर खेतों में पेड़ से फांसी के फंदे से शव लटकता दिखा। पहचान के बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। सूचना पर पहुँचे परिजन रो-रो कर बेहाल होते रहे। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पंचायतनामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम को भेजने के साथ ही जांच पड़ताल की है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग निवासी राम खिलावन (63) पुत्र स्व. देवी दयाल बुधवार की भोर पहर घर से निकला और खेतो में जाकर पेड़ में फांसी का फंदा डालकर उस पर लटक कर जान दे दी।

शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने पेड़ से शव लटकता देखा तो हड़कम्प मच गया। पहचान करने के बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव देखकर रो-रो कर बेहाल होने लगे। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के दो बेटा दो बेटी हैं । 3 साल पहले वार्ड बॉय पद से सेवानिवृत्त हुए थे। मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

Tags:    

Similar News